लव राशिफल 30 मार्च-  दिल में हो तुम, आंखों में तुम बोलो तुम्हे कैसे चाहूं

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 07:50 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ सुनहरे पलों को बिताने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे। हर पल को एन्जॉय करेंगे। सिंगल को अपनी पुरानी गलतियों का पछतावा हो सकता है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की कोई बात तीर की तरह दिल पर चुभ सकती है, क्रोध पर नियंत्रण रखें। सिंगल बार-बार क्रश से मिलने के लिए बेताब रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर के द्वारा दिया गया रोमांटिक सरप्राइज सुस्त लव लाइफ में जान डाल देगा। सिंगल किसी न किसी तरह से क्रश को अपनी तरफ आकर्षित कर ही लेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज प्यार के नजरिए से दिन शुभ रहने वाला है। पार्टनर के साथ अपनी रोमांटिक फीलिंग को शेयर करेंगे। सिंगल न चाहते हुए भी किसी के प्यार में पड़ जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज दिन कुछ उतार-चढ़ाव भरा रह सकता है। साथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे लेकिन किसी कारणवश ये इच्छा पूरी नहीं हो पाएगी। सिंगल लोगों का मन प्यार पाने को करेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद अपनी दबी हुई तमन्ना को साथी के सामने व्यक्त करेंगे, लव लाइफ के खूब मजे लूटेंगे। कार्यक्षेत्र में सिंगल की तरफ कोई अट्रैक्ट हो सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज रोमांस की तड़प इतनी सताएगी की सारे काम छोड़ कर बस साथी के पास चले जाएंगे। सिंगल लोग आज क्रश को बहुत ही अलग अंदाज से प्रपोज करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ में कोई बड़ा धमाका होने वाला है। इससे जिंदगी में कुछ नया मोड़ देखने को मिलेगा। सिंगल लव लाइफ को दोबारा से स्टार्ट करने के बारे में सोचेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ मिलकर किसी रोमांटिक जगह पर कैंडल लाइट डिनर करने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद साथी के साथ रोमांस के बेहतरीन पल बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल लोग कपल्स को देख कर जेलस फील करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को लंबा चलाने के लिए साथी के साथ बैठकर दिल की बातों को शेयर करेंगे। सिंगल अपना मन लगाने के लिए डेटिंग एप पर फ्लर्ट करते फिरेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस का मजा लेकर अपने आप को ऊर्जा से भरा महसूस करेंगे। सिंगल अपने एक तरफा प्यार के मन की बात को जानने का प्रयास करेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News