लव राशिफल 1 मार्च- प्यार राग है आशिकी चढ़ता खुमार है

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 07:25 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ को खुशहाल बनाने के लिए दोनों की तरफ से बराबर प्रयास रहेगा। आपके प्रेम की दुनिया पहले से भी ज्यादा हसीन हो जाएगी। सिंगल का गुप्त प्यार आज बाहर आ सकता है।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज अपने प्रेम को दुनिया के सामने लाएंगे। हर तरफ सिर्फ आपके प्यार के चर्चे होते नजर आएंगे। सिंगल रोमांस की इच्छा पूरी करने के लिए प्रोन मूवी देखेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने साथी के प्रेम में इतना डूबे रहेंगे की सारे रिश्ते-नाते पीछे छोड़ देंगे। पार्टनर के साथ बिताए ये पल हमेशा दिल में समाए रहेंगे। सिंगल अपने क्रश को इम्प्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने प्यार को साबित करने के लिए पार्टनर आपकी हर एक बात मानने को तैयार हो जाएंगे। सिंगल का मन प्यार पाने को विचलित रहेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कोई पुरानी बात सामने आ सकती है। सिंगल अपने एक तरफ़ा प्यार को पाने में सफल होंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज मूवी से प्रेरित होकर पार्टनर के साथ हीरो-हीरोइन की तरह एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत करेंगे। सिंगल की तरफ कार्यक्षेत्र में कोई सहकर्मी आकर्षित होगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
आज पार्टनर के साथ पहले से भी ज्यादा नजदीकियां महसूस करेंगे। जीवन को और बेहतर बनाने के लिए साथी के दिल की बात समझने का प्रयास करेंगे। सिंगल पब्लिक प्लेस में किसी पर अपना दिल लुटा बैठेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज मन के मुताबिक ही पार्टनर के साथ समय व्यतीत करेंगे। साथी के साथ रोमांटिक समय बिताने का प्लान सफल होगा। सिंगल अकेले रहना पसंद करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। इस परेशानी से पीछा छुड़ाने के लिए किसी लव एक्सपर्ट से सलाह लेंगे। सिंगल क्रश से अपने मन की बात कहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। यह पल आपके लिए बहुत ही खास साबित होने वाला है। सिंगल अपने अकेलेपन को लेकर चिंतित रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज काम के कारण अपने रिश्ते को समय देने में नाकामयाब रहेंगे। ये बर्ताव पार्टनर के साथ दूरियां पैदा कर सकता है। सिंगल क्रश के आगे-पीछे दिवाने बनें फिरेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्रेम जीवन को बढ़िया बनाने के लिए रोमांस को पहले से भी ज्यादा तवज्जो देंगे। सिंगल क्रश के सामने अपनी फीलिंग को दबाए रखने के बजाय उसके सामने दिल की बात रखेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News