लव राशिफल 24 फरवरी- भरना मुझे अपनी बांहों में अपने संग ले जाना

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 08:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन प्रेम-रोमांस के लिए गर्माहट भरा रहेगा। मौज-मस्ती कर खूब मजा लेंगे। सिंगल खुद को विवाह के बंधन में बांधने के लिए मानसिक रूप से तैयार करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज जान-पहचान वालों के बीच साथी से प्यार के साथ सम्मान पाकर बहुत प्रसन्न होंगे। सिंगल के जीवन में फिल्मी अंदाज में लव पार्टनर की एंट्री होगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज वन नाइट स्टे का प्रपोजल मिल सकता है। लव लाइफ के सुखद बनाने के लिए सोच-समझ कर आगे कदम बढ़ाएं। सिंगल अपना प्‍यार पाकर ही दम लेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर से सरप्राइज मिल सकता है। घर वाले शादी का दबाव डालेंगे लेकिन साथी के प्रति बेहद ईमानदार रहते हुए उनसे खुलकर सारी बात करेंगे, जिससे घर में मनमुटाव की स्थिति बनी रहेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्रेम संबंध को बेहतर बनाए रखने के लिए उतावलेपन से बचें  विवाहित जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है, परिवार में विस्तार होने के योग हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज साथी बेहद ऊर्जावान रहेंगे जमकर रोमांस का तड़का लगाएंगे। सिंगल प्रेम में मिले धोखे को बर्दाश्त कर भविष्य में बहुत संभलकर चलेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपको जरूरत से ज्यादा खुश रखेंगे। सावधान रहें, दाल में कुछ काला भी हो सकता है। सिंगल अपने एकतरफा प्‍यार में किसी भी हद तक जाने को तैयार रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर को बहुत प्यार करेंगे और बदले में प्यार पाना भी चाहेंगे लेकिन उनका स्लो मोशन मूड ऑफ कर देगा। सिंगल प्रेम में विफल रहेंगे, अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज रोमांस बढ़ाने के लिए साथी को किसी चिकित्सक को दिखाने की जरूरत महसूस होगी। सिंगल में प्यार का अहसास जागेगा, जो उनका सुख-चैन सब छिन लेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर रोमांस की चिंगारी को प्रज्वलित करने के लिए खूब रोमांटिक रहेंगे। साथी के साथ अच्‍छा समय बीतेगा। सिंगल के अंदर प्रेम की आग दहकेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज रिश्ते में प्रेम और विश्वास बढ़ाने के लिए एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सिंगल सकारात्मक सोच के साथ एक बार फिर एक्स को प्रपोज करने की सोचेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ को सही रखने के लिए समझदारी से काम लेना होगा, अतीत की सभी बातों को दफन करने में ही समझदारी है। सिंगल के मधुर संबंध जुड़ने से परिवार में भी खुशहाली बनी रहेगी।में अधिक लगेगा। दांतों में किसी प्रकार की दिक्कत हो सकती है।

PunjabKesari kundli 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News