लव राशिफल 21 फरवरी- मुसाफिर इश्क का हूं मैं मेरी मंजिल मुहब्बत है

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 07:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज दुनियादारी के बंधनों से मुक्त होकर पार्टनर सिर्फ आपके साथ वक्त बिताएंगे। छोटे से समय में ढेरों खुशियां समेट लेंगे। सिंगल अपनी लव लाइफ को स्टार्ट करने के लिए काफी उत्सुक रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए चारों तरफ प्यार का वातावरण बनाने का प्रयास रंग लाएगा, हसीन लम्हों का खूब मजा लेंगे। सिंगल प्रोन मूवीज के सहारे अपना टाइमपास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्रेम के रंग में रंगे लोग, अंतरंग क्षणों का मनचाहा लुत्फ लेंगे। सारा दिन बस रोमांस करते हुए ही गुजरेगा। सिंगल का मन एक्स को पाने के लिए फिर से बेताब हो उठेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज कोई तीसरा आपके और पार्टनर के बीच गलतफहमियां पैदा कर सकता है। समझदारी से अपने रिश्ते को हैंडल करेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्रेम जीवन को बेहतर बनाने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। साथी की संतुष्टि ही आपकी प्राथमिकता रहेगी। सिंगल का मन एक्स के प्रति फिर से पिघलने लगेगा।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है लेकिन विश्वास होने के कारण रिश्ते में दरार नहीं पड़ेगी। सिंगल की तरफ आज कोई लट्टू बना फिरेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
आज पार्टनर से प्यार पाने की चाह मन में दबाकर रखेंगे लेकिन साथी आपके दिल की बात तुरंत समझ जाएंगे। सिंगल संभल कर रहें, कोई गुमराह कर सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज प्रेम जीवन को लंबे समय तक चलाने के लिए साथी आपकी हर एक बात मानने को तैयार हो जाएंगे। सिंगल प्यार के नए सफर में जाने के लिए तैयार रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज रोमांस के बिना दिन फीका-फीका सा लगेगा। पार्टनर के सामने अपने दिल की बात रखेंगे। सिंगल क्रश के नजदीक आने का प्रयास करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के प्यार की छांव में रहकर खुद को सेफ फील करेंगे। अन्य पार्टनर के साथ सुनहरे पलों का मजा लेंगे। सिंगल का मन किसी के साथ रोमांस करने के लिए तड़पेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने सोलमेट को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए लुक्स का बेहद ख्याल रखेंगे। सिंगल अचानक किसी खास के लिए प्यार महसूस करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपकी किसी बात से पार्टनर का मन परेशान हो सकता है। अन्य अपने प्रेम जीवन का मजा उठाएंगे। सिंगल इशारों के साथ अपने क्रश को दिल की बात बताने का प्रयास करेंगे। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News