लव राशिफल 25 जनवरी- कितना प्यारा है ये चेहरा...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज की रात कुछ खास रहने वाली है। साथी आपकी रोमांटिक फीलिंग्स को ध्यान में रखते हुए खूब मजा देंगे। सिंगल की अधूरी मोहब्बत को विराम मिलेगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी खूब प्यार बरसाएंगे, रोमांस के अहसास की गहराई को दिल से महसूस करेंगे। सिंगल मोहब्बत की दुनिया से निकल कर भविष्य पर ध्यान देंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के मदहोशी भरे स्पर्श से तन-मन में स्पंदन सा महसूस करेंगे। वह आपकी आंखों और इशारों की भाषा खूब समझेंगे लेकिन तड़प बनाए रखेंगे। सिंगल अपनी मोहब्बत का नया अध्याय आरंभ करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी की भावनाओं को नजर अंदाज करना भारी पड़ सकता है। आपको महसूस होगा रोमांस के बिना प्रेम का अस्तित्व ही नहीं है। सिंगल को सच्चा प्यार मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज शारीरिक आकर्षण से हटकर एक-दूसरे के बीच के आत्मीय जुड़ाव पर चर्चा करेंगे। जिससे दोनों को मानसिक शांति का अनुभव होगा। सिंगल को फील होगा उन्हें अभी भी एक्स के लौटने का ही इंतज़ार है।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज सेहत कुछ ढीली होने के कारण साथी को पूरी तरह से संतुष्ट नहीं कर पाएंगे, उनकी तरफ से मिलने वाली परवाह और प्यार भावुक करेगी। सिंगल को क्रश के जिस्म से नहीं रूह से मोहब्बत होगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ में बेसिक हाइजीन का ख्याल रखना जरूरी है, गुप्त रोग होने की आशंका है। सिंगल की पुराने प्यार से निगाहें मिलने पर दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर को छोड़ कहीं और भटक सकते हैं, मजा सजा बनते देर नहीं लगेगी। सोच-समझ कर कोई भी कदम उठाएं। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल को लव प्रपोजल मिलेगा। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपका मूड बनाने के लिए प्रोन मूवीज का सहारा लेंगे, जो रोमांस में ओवर डोज का काम करेगा। सिंगल का समर्पण लव लाइफ के रास्ते खोलेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर का रोमांस हाई लेवल पर रहेगा, जो आपकी दबी इच्छाओं को पूरा करेगा। सिंगल अपने प्यार को व्यक्त करने की योजना बनाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का रोमांस करने का अंदाज आपके लिए एकदम यूनिक होगा, जो सुखद रहेगा। सिंगल को समझ आएगा किसी और से प्यार करने से पहले, खुद से प्यार करना होगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपनी अधूरी इच्छाओं के चलते किसी ओर की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। कामुकता के माध्यम से जुड़ाव महसूस होगा।  सिंगल नाटकीय इशारों से मनचाहे साथी को वश में करने में कामयाब होंगे।
 परेशान कर सकती हैं।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News