लव राशिफल 29 जून- इश्क बुरी है चीज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 08:01 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ को बेहतर बनाने और रिश्ते में प्यार कायम रखने के लिए छोटा सा ब्रेक लेकर एक-दूसरे को समय देने का प्रोग्राम बनाएंगे। सिंगल खुद को किसी के प्रति आकर्षण में बंधा महसूस करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) कपल्स रिश्ते को बचाने के लिए एक-दूसरे को चांस देंगे। लव लाइफ कुछ खास नहीं रहेगी। सिंगल को कोई बहुत अच्छा लगने लगेगा लेकिन वो समझ नहीं पाएंगे की वो प्यार में हैं या नहीं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आप अपने साथी से चाहकर भी खुश नहीं हो पाएंगे। लव लाइफ में उदासी रहेगी। सिंगल डबल होने को लेकर बहुत सारे सपने सजाएंगे, जो पूरे होने के पूरे-पूरे चांस हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पुरानी लव लाइफ से जुड़े राज वर्तमान साथी पर जाहिर हो सकते हैं। अन्य की शारीरिक कमजोरी कामोत्तेजना में बाधक बनेगी। सिंगल फ्लर्ट करते-करते भावनात्मक स्तर पर कमजोर हो जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ का क्लाइमेक्स आपके दिमाग में पहले से तय होगा। साथी चाहकर भी संतुष्ट नहीं कर पाएंगे। सिंगल का अकेलापन उनका आत्मविश्वास हिला सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  लव लाइफ के प्रति पागलपन की हद तक जाना सेहत पर नकारात्मक प्रभाव डालेगा। स्वच्छता का ध्यान रखें। सिंगल का बेखौफ होकर मौज-मस्ती करना भारी पड़ सकता है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ के दौरान साथी के विविध तरीके मदहोशी के आलम तक ले जाएंगे। एक्स को दूसरे की बांहों में देखकर सिंगल का खुद को नियंत्रित करना मुश्किल होगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) शारीरिक अस्वस्थता लव लाइफ में आड़े आएगी। अपनी समस्याएं खुद से सुलझाने की कोशिश करें, किसी तीसरे को बीच में आने का मौका न दें। सिंगल दोस्तों की सलाह पर चलेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) साथी की लव लाइफ के प्रति ललक और आपका सहयोग रिश्ते में प्रगाढ़ता लाएगा। दोनों प्रेम-प्यार से दिन और रात व्यतीत करेंगे। सिंगल किसी के सुंदर चेहरे पर मोहित हो सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर मन में कुछ सवाल आएंगे, जिसका साथी से सही-सही उत्तर न मिल पाने पर भावनात्मक प्रवाह बना रहेगा। सिंगल खुश रहने के लिए अपनी हॉबी को वक्त देंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव लाइफ में कुछ बदलाव कर पूरा-पूरा मजा लूटेंगे। जीवनसाथी के अलावा अन्य के साथ आंखे चार करना भारी पड़ सकता है। सिंगल किसी के प्रति दीवानगी की हद तक जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) रिश्ते को तरोताजा करने के लिए कहीं घुमने जाएंगे, सुखद एहसास को महसूस करेंगे। मन में चल रही हर तरह की भ्रांतियां खत्म होंगी। सिंगल किसी के दैहिक आकर्षण में फंसेगे। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News