लव राशिफल 3 दिसंबर- साजन तुमसे प्यार की लड़ाई में

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 08:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का लव लाइफ के प्रति आक्रामक रवैया गजब का सुख प्रदान करेगा। एक्स के साथ फिर से एक होने की सोच सकते हैं। संभव है पुराने संबंध फिर से जुड़ जाएं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपका रिश्ता बहुत अच्छे दौर से नहीं गुजरेगा। कुछ समस्याएं आने की संभावना है। सिंगल का मनचाहे साथी को हासिल करने का अवसर प्राप्त होगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आर्थिक स्थिति को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है। दोनों मिलकर धैर्य और संयम से काम लेंगे। लव लाइफ मजेदार रहेगी। सिंगल को शादी का प्रस्ताव मिलने के योग हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी को जरूरत से अधिक तवज्जो देंगे और दिल की बीत जानने का प्रयास करेंगे। सिंगल अपनी फीलिंग्स परिवार के साथ शेयर करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपनी अधूरी डिजायर्स को पूरा करने का मौका मिलेगा। एक्स से बात करके अपने गिल्ट को ख़त्म कर सकते हैं। सिंगल की लव लाइफ का रोमांचक आरंभ होगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज हालातों के मद्देनज़र फैमिली प्लानिंग के फैसले को बदलना पड़ सकता है। हॉलिडे प्लान करने से रिश्तों में प्रगाढ़ता आएगी और लव लाइफ में गर्माहट का अनुभव होगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर प्यार भरे अनुभव होंगे। सिंगल को व्यस्तता इतनी रहेगी कि अपने अकेलेपन के लिए समय ही नहीं मिल पाएगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज वर्कप्लेस की व्यस्तता के चलते दोनों को कम्यूनिकेट करने में परेशानी होगी। लव लाइफ में ठंडापन रहेगा। सिंगल नए रिश्ते में बंध सकते हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) लव लाइफ में दिल खोलकर अपनी हर मंशा पूरी करेंगे, सुखद एहसास होगा। सिंगल फैमिली लाइफ, करियर और ज़िन्दगी को लेकर कशमकश में डूबे रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज मन में ये डर रहेगा कि पार्टनर छोड़कर न चला जाए। सिंगल किसी के सानिध्य से थोड़ा रिलैक्स फील करेंगे। उन्हें अपनी वीरान जिंदगी में बहार आती लगेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) सेक्सुअल हाइजीन हैबिट्स का ध्यान रखें अन्यथा लव लाइफ में समस्याएं आ सकती हैं। सिंगल को शादी के लिए घरवाले विवश करेंगे लेकिन अभी वो जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार नहीं होंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) बेटर सेक्स लाइफ के लिए एक-दूसरे से खुलकर चर्चा करेंगे। दोनों में चल रही गलतफहमियां खत्म होंगी। सिंगल के नए रिश्ते का आरंभ बहुत सारी खुशियां लेकर आएगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News