लव राशिफल 29 नवंबर- सांसो को सांसो में डालने दो जरा

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 08:11 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) अपनी लव लाइफ को स्पाइसी बनाने के लिए नए-नए तरीके अपनाएंगे। सिंगल अकेलेपन को लेकर स्ट्रेस में रह सकते हैं।  शादी के बाद भी एक्स की यादा सताएगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी से चल रहे विवाद को समाप्त करने के लिए दोनों खुलकर बात करेंगे ताकि आगे चलकर कोई विवाद न हो। अपने और होने वाले पार्टनर के बेसिक नेचर पर विचार करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ को रंगीन बनाने के मन में नए-नए विचार आएंगे। तन-मन महका रहेगा। सिंगल को लव प्रपोजल मिलेगा, सोच-समझ कर हां करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) शादी के रिश्ते की गंभीरता को समझने की जरुरत है। लव लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए एक-दूसरे का सहयोग करेंगे। सिंगल करियर को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज वर्क प्लेस पर किसी समस्या से रुबरु होना पड़ सकता है। आपके पार्टनर का प्यार हिम्मत बढ़ाएगा। सिंगल की लव लाइफ का आरंभ होने में कुछ समय शेष है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे, आर्थिक ज़िम्मेदारियों और फाइनेंशियल प्लानिंग में व्यस्त रहेंगे। सिंगल डबल होने के लिए परिवार के साथ चर्चा करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) कंट्रासेप्शन और फैमिली प्लानिंग पर एक-दूसरे के दिल की बातें शेयर करेंगे। सिंगल की लव लाइफ को छोड़ फाइनेंस से लेकर करियर तक ग्रो करेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज प्यार-मुहब्बत से अधिक काम में ध्यान रहेगा। कोई बड़ा कांट्रेक्ट बहुत सारा धन दिलवाएगा। सिंगल की वीरान पड़ी कायनात गुलज़ार होगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) एक-दूसरे से दिल की हर बात शेयर करेंगे। शेयरिंग आपके रिश्ते को अधिक केयरिंग बनाएगी। एक्स को भूलकर नए रिश्ते में बंधने का मन बनाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज ईगोइस्ट, ग़ुस्सैल या ज़िद्दी बने रहेंगे तो अपनी लाइफ से प्रेम संबंधों को हमेशा के लिए खो देंगे। सिंगल शादी की ज़िम्मेदारी से दूर भागेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) इंटिमेसी को बहुत एंजॉय करेंगे। साथी आपके कायल रहेंगे। सिंगल का अफेयर शुरु हो सकता है लेकिन अपनी आर्थिक स्थिति की सही तस्वीर पेश करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) सिंगल के रिश्ते को लेकर परिवार में उत्सव जैसा माहौल बना रहेगा। लव लाइफ का भरपूर लुत्फ लेने के बाद रिलैक्स महसूस होगा। तन मन महका रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News