लव राशिफल 28 अक्टूबर- तुमको पाया है तो जैसे खोया हूं...

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 07:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज मूड बनने पर तुरंत मजा ले पाएंगे। साथी का गजब का परफॉर्मेंस उनके मोहपाश से बाहर नहीं निकलने देगा। सिंगल डबल होने के लिए खुद को रेडी पाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके प्यार के चर्चे घर-परिवार और दोस्तों में रहेंगे। सभी आपकी मिसाल देंगे। सिंगल शादी का फैसला ले सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने काम और जिम्मेदारियों से दूर साथी के साथ एकांत में सुखमय समय व्यतित करेंगे। इंटिमेसी को पूरा एंजॉय करेंगे। सिंगल का जोश ठंडा पड़ेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ का आनंद लेने के लिए कुछ खास करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथी का मूड जरुरत से अधिक रोमांटिक रहेगा। सिंगल खुद को थोड़ा व्यवस्थित रखें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी से कुछ उत्तेजना बढ़ाने वाले उपहार प्राप्त होंगे। जिससे मूड में सकारात्मक बदलाव आएंगे। एक-दूसरे के करीब आएंगे। सिंगल की लव लाइफ का आरंभ होगा। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) मैरिड कपल्स का दिन अच्छा गुजरेगा, परिवार के साथ खुश रहेंगे। लव लाइफ बेहतरीन रहेगी, खुलकर हर लम्हें का आनंद लेंगे। सिंगल प्यार में पड़ सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर आपके रिश्ते में दरार आ सकती है, संभल कर रहें। रिश्ता तबाह होने की कगार पर आने की संभावना है। सिंगल एक्स के साथ पैचअप की सोच सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी को खुश करने के लिए खुद में बदलाव लाने का प्रयास करेंगे। इंटिमेसी के दौरान मजा भी आएगा और अच्छा भी लगेगा। सिंगल किसी के मोहपाश में बंध सकते हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में चेंज लाने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट पर आइडिया एकत्रित करेंगे। सिंगल खुद को आकर्षक बनाने के प्रयास में अच्छा-खासा खर्च करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का मूड बहुत अच्छा रहने वाला है। उनसे कुछ स्पेशल उपहार भी मिल सकता है। जिससे रिश्ते में खुशियां आएंगी। सिंगल इधर-उधर फ्लर्टिंग करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का मूड थोड़ा उखड़ा-उखड़ा रह सकता है। अपना गुस्सा उतारने के लिए उनका ध्यान छोटी-छोटी बातों पर भी जाएगा। सिंगल को मनचाहा साथी मिलने के योग हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ को मनचाहे तरीके से एंजॉय करेंगे, चरम सुख की प्राप्ति होगी। सिंगल का दिल अपने से उम्र में बड़े व्यक्ति पर आ सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News