लव राशिफल 25 नवंबर- तुम पर आकर मेरी दुनिया पूरी होती है

2020-11-25T07:54:25.727

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 
मेष- आज आपके प्रेम का जादू साथी पर कुछ इस तरह चलेगा की वे सारा दिन आपके आकर्षण में बंधें रहेंगे। मनपसंद प्यार को पाने का सपना पूरा होगा। गृहस्थ में सुख-शांति रहेगी।
उपाय-  श्री गणेश के मंदिर जाकर दर्शन करें।

वृष- आज लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। पुराने लवर से मुलाकात बहुत तकलीफ देगी। घर पर शादी की बात या प्रपोज करने के लिए दिन शुभ नहीं है, अच्छे समय का इंतजार करें।
उपाय- श्री गणेश को सिंदूर अर्पित करें।

मिथुन- आज साथी पागलपन की हद तक आपको प्यार करेंगे। उन्हें अपने मोहपाश में बांधे रखने के लिए कुछ खास करना होगा। शादी की बात शुरु हो सकती है। प्रपोज करने के लिए समय शुभ है।
उपाय-  श्री गणेश को गुड़ का भोग लगाएं।

कर्क-आज घर-परिवार की किसी टेंशन को लेकर परेशान रहेंगे। साथी की हेल्प से काफी हद तक समस्या से निजात मिलेगा लेकिन लव लाइफ में ठंडापन रहेगा।
उपाय- तुलसी पर लाल दुपट्टा चढ़ाएं।

सिंह- आज लव लाइफ के मामले में सावधानी से काम लेना होगा। आपकी नासमझी से संबंध बिगड़ने की संभावना है। जीवन में उथल-पुथल मच सकती है।  समझदारी से काम लें।
उपाय- गणेश रुद्राक्ष धारण करें।

कन्या- आज लव लाइफ बहुत हसीन रहेगी। साथी के साथ एकांत में प्यार भरे पल व्यतित करने का मौका मिलेगा, जिसे दोनों खबू एंजॉय करेंगे। रिश्ते में प्यार और सकारात्मकता बढ़ेगी।
उपाय- गणेश जी को मूंग के लड्डुओं का भोग लगाएं।

तुला- आज खुशी भरे पल आपके इंतजार में हैं। उन्हें दिल भर कर एंजॉय करने का मौका मिलेगा। लव लाइफ में साथी का पूरा सहयोग मिलेगा। जिससे रोमांस का पूरा आनंद लेंगे।
उपाय- गाय को हरी घास खिलाएं।

वृश्चिक- किसी बाहर के व्यक्ति को अपनी लव लाइफ में हस्तक्षेप न करने दें। जो भी समस्या है, आपम में निपटा लें। मन की बातें पार्टनर के साथ शेयर करें। अंदर ही अंदर न घुटे।
उपाय- गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं।

धनु- आज साथी के प्यार भरे आगोश में अपने सारे दुख-दर्द भुलकर उनमें समा जाने का मन होगा। उनका व्यवहार भी लविंग और केयरिंग रहेगा। सारा दिन प्रेम-मोहब्बत में व्यतित होगा।
उपाय-  श्री गणेश के मंत्रों का जाप करें।  

मकर- आज लव लाइफ को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। साथी की मनमर्जियां तकलीफ देंगी। उनसे खुलकर बात करना चाहेंगे लेकिन हालात इसकी इजाजत नहीं देंगे।
उपाय- ॐ बुं बुधाय नम: मंत्र का जार करें।

कुंभ- आज अपनी पावर को बढ़ाने के लिए गलत चक्करों में पड़ सकते हैं। जिससे न केवल धन बल्कि लव लाइफ में भी बर्बादी के कगार तक आ सकते हैं। संभल कर रहें।
उपाय- तुलसी के पौधे पर दीपक लगाएं।

मीन- आज लव लाइफ को लेकर थोड़े भावुक रह सकते हैं। साथी का प्यार और अपनापन सकारात्मकता प्रदान करेगा। फिर भी रिश्ते को लेकर असुरक्षा की भावना बनी रहेगी।
उपाय- गणेश जी को हरी दूर्वा चढ़ाएं।

Niyati Bhandari

Recommended News