लव राशिफल 16 अप्रैल- मदहोश दिल की धड़कन चुप सी ये तन्हाई

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 07:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज दिन भर भागदौड़ लगी रहेगी। घर आकर थकान का अनुभव करेंगे। साथी की रोमांटिक बातें और हंसी-मज़ाक बहुत खुशी देगा। रात रोमांटिक रहेगी।

वृष- आज साथी किसी गंभीर विषय को लेकर बात कर सकते हैं। ऐसे में उन्हें ध्यान से सुनें। उनकी बात को न टालें और न ही बीच में काटें। अपनी समस्याएं उनकी बात खत्म होने के बाद बताएं।

मिथुन- आज पार्टनर घर के कामों में हाथ बंटवाएंगे। उन्हें पूरा करने पर ‘धन्यवाद’ कहना न भूलें। इससे उन्हें अधिक ज़िम्मेदारियां उठाने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा।

कर्क- आज साथी पर बहुत क्रोध आने वाला है लेकिन अपनी सुलभ कोमलता को खोने न दें। अपने प्रेमपूर्ण व्यवहार से साथी को आकर्षण में बांधें।

सिंह- साथी के दोस्तों अथवा रिश्तेदारों के सामने मैनर्स-एटीकेट्स का ध्यान रखें। पार्टनर को आपकी जिस हरकत से एतराज हो वैसा न करें। एक-दूसरे की भावनाओं का ध्यान रखें।

कन्या- आज का दिन साथी के शौक़ और पसंद के साथ जी कर देखें। फिर देखें आपकी मध्म पड़ रही लव लाइफ में कैसे बदलाव आता है, प्यार से सराबोर हो जाएगा दिन और रात।

तुला- आज सुबह साथी का दिया हुआ प्यार भरा कॉम्प्लीमेंट सारा दिन मिठी खुशी देता रहेगा। आप भी बदले में दिल खोल कर उनकी प्रशंसा करें। इससे लव लाइफ में सकारात्मकता आएगी।

वृश्चिक- आज साथी के साथ मिल-जुलकर काम करें। इससे आपके रिश्ते में मधुरता आएगी और एक-दूसरे के क्लोज भी रहेंगे। प्यार-विश्‍वास और केयरिंग नेचर से रिश्ते को स्ट्रोंग करें।

धनु- आज पार्टनर लो फील करेंगे, ऐसे में उनकी प्रेरणा बनें और उन्हें दुख से उबारने का प्रयास करें। खुद को स्ट्रांग बनाएं, उन्हें प्रोत्साहित करें। जिससे उनका आत्मविश्‍वास बढ़े।

मकर- अपनी लव लाइफ को बूस्ट करना है तो साथी को स्पेशल फील करवाएं। उन्हें एहसास दिलवाएं की वो सबसे अच्छे पार्टनर हैं। उनके जैसा अन्य कोई हो ही नहीं सकता।

कुंभ- आज काम की आपाधापी में साथी से दूरी बनी रहेगी लेकिन लव-केयर मैसेजेस, लव लाइफ को एवरग्रीन बनाने का काम करते हैं। आपको इन बातों की गहराई को समझने की अवश्यकता है।

मीन- आज सुबह पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। शाम को साथी के प्यार भरे लव नोट्स पढ़कर सारा गुस्सा खत्म हो जाएगा। माहौल को खुशनुमा बनाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News