लव राशिफल- बहुत प्यार करते हैं, तुम को सनम

2020-08-03T07:05:43.337

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी की तरफ से कोई ऑनलाइन सरप्राइज गिफ़्ट मिल सकता है। जिसे पाकर आप खुशी से झूम उठेंगे। शाम को साथी के लिए कुछ स्पेशल करने का प्लान बनाएं। इससे रिश्ते में प्यार बढ़ेगा।

वृष- करियर के पीछे इतना भी न भागें की रिश्ते व भावनाएं गौण हो जाएं। सफलता में इतना भी न खो जाएं की अपनों के लिए समय ही न निकाल पाएं। ये सब आपकी लव लाइफ को प्रभावित कर रहे हैं।

मिथुन-  आज साथी और आप छोटी-छोटी बातों की खुशियों और उपलब्धियों से जुड़े यादगार पल याद करके भावुक होंगे। ये प्यार भरे लम्हे दोनों को बहुत खुशी देंगे। 

कर्क- अपने झगड़े को लंबा न खींचे। जितना जल्दी हो सके, झगड़े को खत्म करें। संवादहीनता और अपनी बात शेयर न करने से दोनों में तनाव बढ़ेगा। 

सिंह- आज किसी तीसरे को लेकर झगड़ा हो सकता है। जिससे मनमुटाव होने के चांसेस हैं। बेहतर होगा दूसरों के झगड़े को अपने रिलेशनशिप में न लेकर आएं।

कन्या- आपका रिश्ता एक ऐसे दौर से गुजर रहा है, जहां आकर वे ठहरने सा लग गया है। आपसी समझ व अपनापन कम होने लगा है तो उसे बूस्ट करने के लिए किसी रिलेशनशिप एक्सपर्ट से सलाह लें। 

तुला- किसी गैर के प्यार में पड़कर या जीवनसाथी की बातों में आकर परिवार को इग्नोर करना ठीक नहीं है। याद रखें, परिवार के बगैर जीवन का कोई अर्थ नहीं होता। 

वृश्चिक- आज संभव है आपका और साथी का अपना घर बनाने का सपना पूरा हो लेकिन ये काम दोनों के सहयोग से ही संभव होगा। सारा दिन बहुत भागदौड़ रहेगी लेकिन अंत में सब अच्छा होगा।

धनु- आपके रिलेशन में आपसी समझ व अपनापन कम हो रहा है। अत: रिश्ते को ब्रेक की जरुरत है। कुछ दिनों के लिए एकांत में समय व्यतित करें, नए सिरे से रिलेशन की शुरुआत करें। 

मकर- आज किसी पुराने साथी से मुलाकात हो सकती है। जो बेचैनी को बढ़ा देगी। सारा दिन पुरानी यादों और बातों को सोचने में व्यतित होगा। रात तक नार्मल हो जाएंगे।

कुंभ- आज अपने पुराने एक्स की याद सताएगी। मन पछताएगा और दिल वहीं लौटना चाहेगा लेकिन दुबारा जाना मुमकिन नहीं होगा। मैरिड लोगों की लव लाइफ सामान्य रहेगी।

मीन- आज जो लोग रिलेशन में रह रहे हैं, उनमें एक-दूसरे के प्रति नाराज़गी बहुत बढ़ जाएगी। संभव है बात ब्रेक अप तक आ जाए। मैरिड लोगों में भी मनमुटाव होने की संभावना है।


 


Niyati Bhandari

Related News