लव राशिफल- न न करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 08:25 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है। खुशी भरे पल लाइफ में दस्तक देंगे, जिनका कितने दिनों से इंतजार कर रहे थे। भविष्य की प्लानिंग भी करेंगे।

वृष- जो लोग रिलेशन में हैं, उनके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। किसी खास स्थान पर जाने का मौका मिलेगा। जो आपकी खूबसूरत यादों का हिस्सा बन जाएगा।

मिथुन- आज अपनी प्यार भरी बातों से साथी को आकर्षित करेंगे और उनसे अपने मनचाहे काम करवाने में कामयाब होंगे। कहीं बाहर घुमने का भी प्रोग्राम बन सकता है। 

कर्क- आज मैरिड लाइफ में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जो आपकी लव लाइफ में भी तनाव लेकर आएंगी। धैर्य बनाएं रखें। कल तक सब नार्मल हो जाएगा।

सिंह- आज बहुत सारे खुशी के पल बिताने का मौका मिलेगा। सारा दिन घर-परिवार और प्रिय संबंधियों के साथ व्यतित होगा। साथी के साथ छोटी-मोटी प्यार भरी तकरार चलती रहेगी।

कन्या- आज का दिन सामान्य सा रहने वाला है। कभी खुशी कभी गम वाली सिच्युएशन के साथ रुबरू होना पड़ेगा। किसी मेहमान के आने से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

तुला- आज परिवार के साथ भरपूर समय व्यतित करेंगे। जिस से सभी पारिवारिक सदस्यों को बहुत खुशी होगी। सारा दिन हंसी-ठिठोली में व्यतित होगा। लव लाइफ को भी भरपूर एंजॉय करेंगे।

वृश्चिक- अपने क्रोध पर काबू रखें और वाणी में मिठास लेकर आएं। गुस्सा करने से न केवल आप अपना खुद का नुकसान कर रहे हैं बल्कि लव लाइफ से लेकर नार्मल लाइफ में भी प्रॉब्लम क्रिएट कर रहे हैं।

धनु- वक्त की कमी के कारण आपके रिश्ते में अनचाही दूरी आ रही है। साथी को भरपूर वक्त दें। कुछ अपनी कहें, कुछ उनकी सुनें। कहीं ऐसे न हो पार्टनर किसी अन्य रिश्ते में बंध जाए।

मकर- रिश्ते में चल रही छोटी-मोटी नोंकझोंक को नजर अंदाज न करें। इससे रिलेशन में दूरियां पैदा होती हैं। रिश्ता मजबूत करना चाहते हैं तो बेहतर होगा आपस में बैठ कर बात करें।

कुंभ- आज किसी अनचाही मुसिबत में फंस सकते हैं। पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा। मानसिक चंचलता से बाहर निकलने का प्रयास करें। रिलेशन में पहले से भी अधिक मिठास आएगी।

मीन-  आज मनी मैटर्स को लेकर दोनों में बड़ा कलेश होने की संभावना है। बात को बढ़ाने की बजाय बजट पर ध्यान दें। उसके अनुसार खुद और परिवार को ढालने का प्रयास करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News