अपनी हर इच्छा की पूर्ति के लिए जरूर Try करें ये उपाय

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 12:41 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आज के समय में हर किसी के जीवन में परेशानियां तो आती ही रहती हैं। व्यक्ति को उन परेशानियों से भागने की बजाए उनका डटकर सामना करना चाहिए। क्योंकि परेशानियां तो जीवन में लगी ही रहती हैं, फिर वो चाहे धन संबंधी हो या पारिवारिक। इन सबके पीछे व्यक्ति का भाग्य ही कारण होता है। हम जैसा कर्म करते हैं हमें किसी न किसी रूप में उसका फल भोगना ही पड़ता है। वहीं कई लोग ज्योतिष का सहारा लेकर अपनी समस्याओं से छुटकारा पाने का प्रयास करते हैं। आज हम आपको भी ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ ऐेसे उपायों के बारे में बताएंगे, जिन्हें अपनाकर आप अपने जीवन से किसी भी तरह की परेशानी को काम कर पाएंगे।   
PunjabKesari
व्यापार के लिए
कई बार अच्छे व्यापार के बीच में किसी तरह की अड़टन पैदा हो जाती है, जिसकी वजह से व्यक्ति परेशान हो जाता है। ऐसे में आपको अमावस्या या शनिवार की सुबह एक नींबू लेना है और उसके चार टुकड़े करना है। इसके बाद थोड़ी सी पीली सरसों, 21 काली मिर्च व 7 लौंग लेकर बिजनेस वाले स्थान पर कहीं भी रख दें। फिर शाम के वक्त इन सभी चीजों को काले कपडे में बांधकर किसी सूखे कुंए में फेंक दें, जिसमें पानी न हो। हर महीने इस उपाय को करने से व्यापार पर लगी नजर या परेशानी दूर हो जाएगी। 

मनोकामना के लिए
हर इंसान की कोई न कोई कामना जरूर होती है जिसे वह पूरी करने के लिए दिन-रात मेबनत भी करता है। लेकिन फिर भी कई बार वह नाकाम हो जाता है। ऐसे में हल्दी की 7 साबुत गाठें, 7 गुड़ की डली, एक रुपए का सिक्का लें। इन तीनों चीजों को गुरुवार को पीले कपड़े में बांधकर रेलवे लाइन के पार फेंक आएं। जब आप इसे फेंक रहे हों, तब अपनी उस इच्छा को बोलें, इसका असर आपको जल्द देखने को मिलेगा। 
PunjabKesari
घर में सुख-शांति के लिए
हर कोई चाहता है कि उसके परिवार में खुशहाली बनी रहे, ताकि उसके जीवन में सदा खुशियां रहें। इसके लिए आपको हर रोज प्रथम रोटी के चार बराबर भाग करें और इन चारों भागों को एक-एक कर क्रमश: गाय को, दूसरा काले कुत्ते को, तीसरा कौए को और चौथा चौराहे पर रख दें। ऐसा करने से परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहती है। 
PunjabKesari
कार्यों की पूर्ति के लिए
इंसान अपने हर काम को सफल करने के लिए कई सारे उपाय करता है। लेकिन कई बार वे काम पूरे नहीं हो पाते हैं। इसके लिए घर के किसी भी कार्य के लिए निकलते समय पहले विपरीत दिशा में 4 कदम जाएं, इसके बाद कार्य पर चले जाएं, ऐसा करने से आपका कार्य जरूर बनेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News