June 2023 Monthly rashifal Sagittarius: जानें, धनु राशि वालों के लिए जून महीने का हाल

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 10:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

June Monthly rashifal Sagittarius जून मासिक राशिफल: आज बात करेंगे धनु राशि के जातकों के बारे में की उनके लिए जून का महीना कैसा रहेगा ? शनि आपकी कुंडली में तीसरे भाव में गोचर कर रहे हैं। ये जातक अभी-अभी शनि की साढ़ेसाती से मुक्त हुए हैं। चंद्रमा से तीसरे का शनि शुभ गोचर में होता है। बुध, राहु और गुरु तीनों पंचम में गोचर कर रहे हैं। इनमें से बुध का गोचर शुभ नहीं है। गुरु का गोचर शुभ है। शनि और गुरु दो ग्रह शुभ गोचर में हैं। मंगल में अष्टम का गोचर शुभ नहीं है। केतु का गोचर शुभ नहीं है। 7 जून को बुध राशि परिवर्तन करेंगे और छठे भाव में आ जाएंगे। बुध अशुभ से शुभ हो जाएंगे। सूर्य 15 जून को राशि परिवर्तन करेंगे और सप्तम भाव में आ जाएंगे। ये शुभ गोचर में नहीं है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

Status of Karma Sthana in the month of June जून महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: कर्म स्थान का स्वामी बुध  7 जून को ही शुभ गोचर में आ जाएंगे। जॉब से जुड़ी कोई परेशानी सही हो जाएगी। यदि कोई बिजनेस है तो उसमें चीजें इम्प्रूव होंगी 7 जून के बाद। आय स्थान में केतु विराजमान हैं। मंगल इस भाव को देख रहे हैं। शुक्र शुभ गोचर में हैं। इनकम को लेकर कोई बहुत ज्यादा दिक्कत नहीं आएगी। गुरु सीधी दृष्टि से ग्यारहवें भाव को देख रहे हैं।

Relationship status in June जून महीने में रिलेशन की स्थिति: 15 जून के बाद मैरिड लोग उनको लिए दिक्कत आ सकती है। मंगल अष्टम भाव में गोचर कर रहे हैं। सूर्य लग्न को देखेंगे। तो यहां पर आप थोड़े से गुस्से वाले हो जाएंगे। गुस्से को थोड़ा कंट्रोल कर के रखें। पार्टनर के साथ मन-मुटाव हो सकता है। सिंगल के लिए पंचम भाव एक्टिवेट है। जून के महीने में पार्टनर मिल सकता है।

Health status in the month of June जून महीने में सेहत की स्थिति: छठे भाव का स्वामी अष्टम के नीच के मंगल के साथ जाकर बैठ गया है। ये सही नहीं है। सूर्य यहां पर सप्तम में आकर लग्न को देख रहे हैं। पेट खराब होने की संभावना है। स्किन से जुड़ी कोई परेशानी हो सकती है। हेल्थ को लेकर ज्यादा दिक्कत नहीं आएगी। ड्राइविंग थोड़ी स्लो करें।

Education status: छात्रों के लिए समय अच्छा है। गुरु शुभ गोचर में है और बुध आगे जाकर शुभ गोचर में आ जाएंगे। मनचाहे संस्थान में दाखिला मिल सकता है।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News