June 2023 Monthly rashifal Leo: जानें, सिंह राशि वालों के लिए जून महीने का हाल

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 09:24 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

June Monthly rashifal Leo जून मासिक राशिफल: आज बात करेंगे सिंह राशि के जातकों के बारे में कि उनके लिए जून का महीना कैसा रहेगा ? केतु तीसरे भाव में गोचर कर रहे हैं और ये शुभ गोचर है। शनि का गोचर इस समय सप्तम भाव में हो रहा है। ये गोचर शुभ नहीं होता। गुरु का गोचर शुभ है और राहु का गोचर शुभ नहीं है। सूर्य और शुक्र इस समय शुभ गोचर में चल रहे हैं। 7 जून को बुध सूर्य के साथ गोचर कर जाएंगे। सूर्य गोचर कर जाएंगे ग्यारहवें भाव में। बुध और सूर्य का गोचर शुभ रहेगा।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

Status of Karma Sthana in the month of June जून महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: कारोबार के स्थान का स्वामी शुक्र वो चला गया है, बारहवें भाव में। एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट से जुड़े काम में फायदा मिलने की संभावना है। कालपुरुष की कुंडली में शुक्र उच्च के हो जाते हैं। आय और धन भाव का स्वामी शुभ गोचर में है। हालांकि मंगल का बारहवें भाव में आना थोड़े से खर्चों में वृद्धि कर सकता है। बेवजह के खर्चें करने से बचें।

Relationship status in June जून महीने में रिलेशन की स्थिति: शनि यहां सप्तम भाव से गोचर कर रहे हैं। ये षष्टाटक योग है। मंगल शनि से छठे भाव में हैं। शनि मंगल से अष्टम भाव में हैं। यदि वाद-विवाद का माहौल बनता हुआ दिखाई दे रहा है तो उसे थोड़ा संभालने की कोशिश करिए। केतु की दृष्टि भी सप्तम भाव के ऊपर जा रही है। सप्तम के ऊपर शनि, मंगल और केतु तीनों का प्रभाव है। सिंगल के लिए पंचम का स्वामी गुरु नौवें भाव से गोचर कर रहा है। सिंगल को भी कोई पार्टनर मिल सकता है।

Health status in the month of June जून महीने में सेहत की स्थिति: शनि चूंकि आपकी कुंडली में छठे भाव के स्वामी बनते हैं। शनि जाकर सप्तम में बैठ गए हैं और लग्न को देख रहे हैं। हेल्थ के लिहाज से ये सही नहीं है। खान-पान पर ध्यान रखें। ड्राइविंग थोड़ी सी स्लो करें।

Education status: छात्रों के लिए बुध भी शुभ गोचर में हैं। गुरु का पंचम और चौथे भाव को देखना एजुकेशन के लिए बढ़िया है।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News