Guru and Mangal Yuti July 2024: 12 वर्ष बाद देवगुरु बृहस्पति और मंगल देव आएंगे करीब, इन राशियों के जीवन में नहीं होगी धन-दौलत की कमी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 01:48 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Guru and Mangal Yuti July 2024: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर ग्रह अपने समय अनुसार चाल बदलता है। जब एक ग्रह दूसरे ग्रह के साथ मिलते हैं तो युति बनाते हैं, जिसका असर मानव जीवन पर पड़ता है। ज्योतिष गणना के अनुसार देवगुरु बृहस्पति ने 12 वर्ष बाद वृषभ राशि में गोचर कर लिया है और जुलाई के महीने में ही मंगल ग्रह गोचर करेंगे। माना जा रहा है इस वजह से जुलाई के माह में  12 वर्षों बाद ऐसी युति बनेगी। इस वजह से कुछ राशियां हैं जो प्रभावित होंगी। आज इस आर्टिकल में बात करेंगे उन राशियों के बारे में जिनके लिए ये युति वरदान के समान साबित होने वाली है। चलिए जानते हैं वो राशियां-

PunjabKesari Guru and Mangal Yuti

Budh Pradosh Vrat: बुध प्रदोष के दिन शिवलिंग पर लगाएं यह 3 लेप, भोलेनाथ का बना रहेगा आशीर्वाद

Tarot Card Rashifal (3rd july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

लव राशिफल 3 जुलाई - हमनवा मेरे तू है तो मेरी सांसे चले

Daily routine में रखें इन बातों का ध्यान, हरा-भरा रहेगा आपका घर-परिवार

आज का पंचांग- 3 जुलाई, 2024

Budh Pradosh Vrat: आज बुध प्रदोष पर करें इन चीजों का दान, खुशियों से भर जाएगा आपका संसार

आज का राशिफल 3 जुलाई, 2024- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा  

अमरनाथ यात्रा : भोलेनाथ के जयकारे लगाते 6537 श्रद्धालुओं का 5वां जत्था रवाना

गणेश जी दूर करते हैं शनि सहित सारे ग्रहदोष, भगवान शिव ने भी किया था ये उपाय

आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

आपका राशिफल- 3 जुलाई ,  2024

वृषभ राशि 
ये युति वृष राशि के लिए बहुत ही खास रहने वाली है। अचानक से आपको धन लाभ होने की संभावना है। जीवन की परेशानियां भी जल्द समाप्त हो जाएंगे। जो लोग सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे थे उनके जीवन में खुशियां आ सकती हैं। शादीशुदा जातकों की परेशानियां खत्म होती हुई दिखाई देंगी। आपके जीवन में मान-सम्मान बढ़ता हुआ नजर आएगा। आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। परिवार का का माहौल काफी सुखद रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय बहुत शानदार है। 

PunjabKesari Guru and Mangal Yuti

कर्क राशि 
इस युति की वजह से कर्क राशि के जातकों को मनचाहा लाभ मिलने की संभावना है। आय में वृद्धि देखने को मिल सकती है। आर्थिक परेशानियां भी खत्म होती हुई दिखाई देंगी। आपको हर काम में मनचाहा मुनाफा मिल सकता है। जिस भी जगह निवेश करेंगे वहां से आपको फायदा मिलेगा। परिवार के लोगों के साथ प्रेम-प्यार बढ़ता हुआ नजर आएगा। पार्टनर के साथ मन-मुटाव खत्म होने की समभावना है। 

सिंह राशि 
ये युति सिंह राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगी। धन में वृद्धि देखने को मिलेगी। कारोबार की तरफ से आपको खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको प्रमोशन भी मिलेगी। कोई भी नया काम शुरू करने के लिए परिवार का साथ मिलता हुआ नजर आएगा। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उनकी इच्छा पूर्ण होने की सम्भावना है। आपका काम शुरू करने के लिए जुलाई का महीना बहुत शानदार है। 

PunjabKesari Guru and Mangal Yuti


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News