मनचाहे पार्टनर के लिए अपनाए ये फेंगशुई टिप्स

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 03:44 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसे मनचाहा पार्टनर मिले। ऐसे में वह बहुत से उपाय भी करता है। लेकिन कई बार वह उपाय काम नहीं कर पाते ओर व्यक्ति की मनचाहे जीवनसाथी की कामना अधूरी रह जाती है। किंतु आपको ये जानकार हैरानी होगी कि फेंगशुई में इसका समाधान है। जी हां, फेंगशुई में कुछ ऐसे टिप्स बताए गए हैं, जिनसे आप मनचाहा पार्टनर पा सकता है। इन टिप्स को अपनाने के बाद आपके अंदर पोजिटिव एनर्जी आने लगती है और आप जैसा पार्टनर चाहते हैं, वैसा व्यक्ति ही आपकी ओर आकर्षित होने लगता है। 
PunjabKesari, kundli tv, Feng Shui tips, Feng Shui tips for love
सबसे पहले तो एक बात का ध्यान हर किसी को रखना चाहिए कि वे अपने कमरे में डूबते सूरज की तस्वीर और पोस्टर न लगाएं, क्योंकि इससे व्यक्ति के आस-पास हमेशा नेगेटिव एनर्जी रहती है। जिससे कि वह हर चीज़ को भी नेगेटिव में ही सोचता है। 

कभी भी अपने बेडरूम में सिंगल चेयर, सोफा न रखें और रखना ही हो तो इसे जोड़े में ही हमेशा रखें। अगर आप सिंगल चीज़ें रखेंगे तो ऐसा ही लगेगा कि आप हमेशा अकेले रहना चाहते हैं। 
PunjabKesari, kundli tv, Feng Shui tips, Feng Shui tips for love
आप अपने कमरे के दक्षिण-पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर कराएं। यह दीवार आपके रिलेशनशिप के लिए महत्वपूर्ण होती है। इसके साथ ही आपका जीवन उत्साह से भरा रहेगा। 

फेंगशुई के अनुसार बेड और दीवार के बीच सही गैप होना चाहिए, जिससे आने-जाने में कोई दिक्कत न हो। सोने से पहले हमेशा अच्छी बातों को ही याद करें, कभी नेगेटिव या गलत बातों को दिमाग में न आने दें। 
PunjabKesari, kundli tv, Feng Shui tips, Feng Shui tips for love
सोते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपका पैर दरवाजे की ओर न हो। वरना इससे जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News