CM Bhagwant Mann news: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पत्नी व बच्ची संग श्री दरबार साहिब व श्री दुर्ग्याणा मंदिर में माथा टेका

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 07:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालंधर/चंडीगढ़ (रमनजीत, धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज अपनी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर व नवजन्मी बच्ची के साथ अमृतसर में श्री दरबार साहिब तथा श्री दुर्ग्याणा मंदिर में माथा टेका। वह श्री राम तीर्थ स्थल श्री अमृतसर साहिब में भी गए जहां उन्होंने राज्य की प्रगति व भाईचारे को लेकर प्रार्थना की। मुख्यमंत्री के साथ उनकी बहन मनप्रीत कौर तथा कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल भी थे।मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरु चरणों में माथा टेक कर पंजाब में अमन-शांति तथा भाईचारक सांझ कायम रखने के लिए अरदास की। 

उन्होंने कहा कि पंजाब व पंजाबी लोग सदा चढ़ती कला में रहें यही उन्होंने वाहेगुरु से मांगा है क्योंकि उनके जीवन का एकमात्र उद्देश्य राज्य को रंगला पंजाब बनाना है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री व उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर बच्ची का जन्म होने के बाद पहली बार श्री दरबार साहिब में माथा टेकने के लिए आए थे। श्री दरबार साहिब में मुख्यमंत्री व उनकी पत्नी ने प्रसाद ग्रहण किया और साथ ही पवित्र सरोवर के जल के छींटे नवजन्मी बच्ची पर डाले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News