औरतों के अलावा इन 4 राशि वालों के पेट में नहीं पचती कोई बात !

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2019 - 03:46 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें शेयर किए बिना हम रह नहीं सकते। मगर इसके साथ ही हम ये भी चाहते होते हैं कि जिस इंसान से हम जो बात शेयर करे वो केवल उस व्यक्ति तक ही रहे। मगर ऐसा हो पाना संभव नहीं होता। क्योंकि कुछ लोग जानकर बूझकर तो कुछ जाने-अनजाने में किसी का कोई भई सीक्रेट रख नहीं पाते। अब ये सब पढ़ने के बाद आपके दिमाग में आया होगा औरतों का नाम। मतलब कि सिर्फ औरतें ही ऐसी होती हैं जो किसी की कोई भी बात अपने पेट में नहीं बचा पाती तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। ज्योतिष शास्त्र में 4 ऐसी राशि वालों के बारे में बताया है जो औरत हो या पुरुष, कभी किसी की कोई बात राज़ नहीं रख पाते। तो आइए आपको बताते हैं कि उन राशियो के बारे में- 
PunjabKesari, Zodiac Signs, Rashifal, Horoscope
मेष राशि- इस राशि का स्वामी मंगल ग्रह होता है। माना जाता है कि इस राशि के लोग किसी व्यक्ति की कोई सीक्रेट बातें राज़ नहीं रख पाते। बल्कि ये चाहकर भी सीक्रेट दूसरों को बताने से खुद को रोक नहीं पाते। इसी कारण है कि ऐसा कहा जाता है कि इस राशि के जातकों को सोच-समझ कर ही कोई भी बात बतानी चाहिए।

मिथुन राशि- ज्योतिष शास्त्र में मिथुन राशि का स्वामी बुध ग्रह को कहा गया है। इस राशि के जातकों को गॉसिप करना बेहद पसंद होता है। यही कारण है कि ऐसे लोगों से कभी भी अपने दिल की बातें शेयर नहीं करनी चाहिए।
PunjabKesari, PunjabKesari, Secret Reveal
तुला राशि- तुला राशि का स्वामी शुक्र ग्रह है। तुला राशि वालों को जातक के पेट में कोई भी बात नहीं पचती। इनके बारेमें कहते हैं जब तक ये बातें दूसरों से शेयर न कर दें, उन्हें चैन नहीं मिलता। ऐसे में इनके साथ बातें शेयर करने से बचना चाहिए।

कर्क राशि- इस राशि का स्वामी चंद्रमा को कहा जाता है। इस राशि के व्यक्तियों को भी कोई भी बात जब तक कुछ लोगों को न बता दें तब-तक उन्हें चैन नहीं मिलता। इनके साथ भी कोई सीक्रेट बातें शेयर नहीं करनी चाहिए।
PunjabKesari, Secret Reveal


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News