इस मंत्र का करें जाप बढ़ने लगेगी आपकी पगार

11/21/2019 1:58:25 PM

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
आज के समय में हर कोई मेहनत तो बहुत करता है, लेकिन उसी उसकी मेहनत का फल नहीं मिल पाता। ऐसे में इंसान का निरााश होना तो बनता ही है। शास्त्रों में इस बात को लेकर बताया गया है कि अगर जीवन में पैसों से संबंधित कोई परेशानी चल रही है तो व्यक्ति को कुछ ऐसे उपाय कर लेने चाहिए, जिससे व्यक्ति का सारा जीवन खुशहाली में व्यतीत होगा। हर कोई चाहता है कि उसके जीवन में कभी भी पैसों से संबंधित कोई समस्या हो नहीं और उसके पास भरपूर धन हो। इसके लिए वह प्रयास करते रहता है। आज हम आपको ऐसे ही कोई उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने से धन संबंधी समस्या दूर हो सकती है। 
PunjabKesari
धन बढ़ाने का महाउपाय 
शास्त्रों के अनुसार धन बढ़ाने के लिए भगवान कुबेर की पूजा का विधान बताया गया है। कहते हैं कि धन के देवता कुबेर का पूजन करने से घर में चल रही धन से जुड़ी हर समस्या का समाधान हो सकता है। 
कुबेर मंत्र
।। ॐ श्रीं ॐ ह्रीं श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं क्लीं वित्तेश्वराय नमः।। 
PunjabKesari
ऐसी मान्यात है कि अगर कोई व्यक्ति सुबह-शाम इस मंत्र का 108 बार जाप और घी का दीपक जलाए तो उसकी मनोकामना जल्दी पूरी होती है। मंत्र जाप के बाद कुबेर चालीसा का पाठ भी जरूर करें। 
PunjabKesari
ध्यान रहे कि इस मंत्र का जप 27 दिन तक लगातार करें और घी का दीपक जलाना न भूलें। इस उपाय को करने से कुछ ही दिनों में धन में अचानक वृद्धि होने लगेगी।


Lata

Related News