Chintpurni Dham: चिंतपूर्णी मंदिर में 10 घंटे धूप में खड़े रहकर हो रहे दर्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 09:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

चिंतपूर्णी (सुनील/ हिमांशु): धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी में बाहरी राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं के साथ अन्याय हो रहा है। दर्शन करने के लिए श्रद्धालु इधर-उधर भटक रहे हैं। श्रद्धालु 8-10 घंटे धूप में खड़े रहकर मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं। मंदिर प्रशासन की व्यवस्थाएं पूरी तरह नाकाम साबित हो रही हैं। रविवार को श्रद्धालुओं की संख्या अधिक होने के कारण गेट नंबर-2 पर श्रद्धालुओं को कड़कती धूप में रोक दिया गया। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

सूत्र बताते हैं कि मंदिर न्यास चिंतपूर्णी द्वारा 55 करोड़ रुपए की लागत से माई दास सदन, जहां पर हजारों श्रद्धालुओं को खड़े करने की व्यवस्था है, लेकिन प्रशासन ने दर्शन पर्ची, लंगर हाल, लाइब्रेरी, कौंसिल हाल तक ही सदन को सीमित कर दिया है। लोगों का कहना है कि यदि बाबा माई दास सदन में श्रद्धालुओं को रोककर 500 श्रद्धालुओं का ग्रुप बनाकर भेजा जाए तो श्रद्धालुओं को धूप में लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। न तो सरकार का इस ओर ध्यान है और न ही मंदिर न्यास इस व्यवस्था की कार्रवाई कर रहा है। 55 करोड़ रुपए की लागत से बना भवन अब तक सफेद हाथी साबित हुआ है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News