Chandigarh: जगतगुरु पंचानंद गिरि महाराज की समाधि के दौरान चली गोली

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 08:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर- 45 स्थित ज्वाला मंदिर में जगतगुरु पंचानंद गिरि महाराज की समाधि के दौरान मंगलवार दोपहर को अचानक वकील से गोली चल गई। गोली सीधी मंदिर में कांच के शीशे में लगी। इस दौरान श्रद्धालु बाल-बाल बच गए। गोली चलने से मंदिर में मौजूद हजारों लोगों में दहशत फैल गई। मंदिर में गोली चलने की सूचना मिलते ही सैक्टर- 34 थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह और बुडै़ल चौकी इंचार्ज सुदेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टीम ने मौके से गोली और पिस्तौल को जब्त किया। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

जांच में पता चला कि गोली पटियाला के वकील देवेंद्र से चली थी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने वकील देवेंद्र के खिलाफ धारा 336 का मामला दर्ज कर लिया है। समाधि देने के कार्यक्रम में पटियाला के वकील देवेंद्र राजपूत भी अपने गनमैन के साथ पहुंचे थे। वकील देवेंद्र राजपूत बैठने लगे तो कोट से रिवाल्वर निकलकर जमीन पर गिर गई। अनलॉक रिवाल्वर होने के चलते अचानक गोली चल गई। पुलिस ने वकील से पूछताछ कर उसका लाइसेंस जब्त कर लिया।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News