Budh Gochar 2023: बुध का गोचर बनाएगा लक्ष्मी-नारायण योग, इन 4 राशियों की लगेगी lottery

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2023 - 07:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Budh Gochar 2023: बुद्धि के कारक ग्रह बुध 25 जुलाई यानि आज सिंह राशि में गोचर करेंगे। हिंदू पंचांग के मुताबिक बुध सिंह राशि में 25 जुलाई से 1 अक्टूबर तक रहेंगे। उसके बाद कन्या राशि में इनका गोचर हो जाएगा। बुध सिंह राशि में गोचर करेंगे तो पहले से विराजमान ग्रह मिलकर लक्ष्मी-नारायण योग बनाएंगे और इस वजह से बहुत सी राशियों को मुनाफा मिलेगा। जब-जब ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं तो इनके शुभ या अशुभ परिणाम देखने को मिलते हैं। तो आइए जानते हैं बुध के इस गोचर से कौन सी 4 राशियों की किस्मत चमकने वाली है।

PunjabKesari Budh Gochar

These zodiac signs will benefit इन राशियों को होगा फायदा
Gemini मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध पहले से चौथे भाव के स्वामी हैं। नौकरी और व्यापार दोनों के लिए यह गोचर बहुत बढ़िया रहेगा। नए अवसर प्राप्त होंगे। प्राइवेट नौकरी वालों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। आर्थिक स्थिति भी सही रहेगी। टेंशन फ्री होकर काम करेंगे। आय के साथ-साथ बचत भी होगी।

PunjabKesari Budh Gochar

Leo सिंह राशि: बुध का सिंह राशि में गोचर प्रथम भाव में रहेगा। करियर की उन्नति के लिए समय बहुत बढ़िया है। किसी लम्बी यात्रा के योग बनेंगे। अगर व्यापार करते हैं तो बहुत लाभ मिलने की संभावना है। आपकी निर्णय क्षमता की सभी प्रशंसा करेंगे।

Libra तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर आपकी कुंडली में ग्यारहवें भाव में होगा। भाग्य का भरपूर सहयोग मिलेगा। इनकी नजर पांचवी दृष्टि पर है, इसका मतलब धन लाभ के बहुत से मौके मिलेंगे। लंबी दूरी की यात्रा फायदा दिला सकती है।

PunjabKesari Budh Gochar

Sagittarius धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर आपकी कुंडली में नौवें भाव में होगा। ऑफिस के किसी काम से विदेश यात्रा पर जाना पड़ेगा लेकिन अपने काम से थोड़ा परेशान रह सकते हैं। परिवार के लिए भी समय सही रहेगा। बिजनेस कर रहे लोग हर काम को बहुत ही विस्तार से करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News