अयोध्या: रामलला की प्राण अनुष्ठान में मुकेश अंबानी, सचिन तेंदुलकर सहित 7 हजार लोग आमंत्रित

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 06:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

अयोध्या (प.स.): श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, फल्मि स्टार अमिताभ बच्चन और उद्योगपति मुकेश अंबानी सहित करीब 7 हजार लोगों को राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतष्ठिा समारोह के लिए आमंत्रित किया है। 

ट्रस्ट के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक च्रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (भगवान राम) और देवी सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया को भी इस आयोजन में शामिल होने के लिए आमंत्रण भेजा गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 22 जनवरी, 2024 को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पहले ही आमंत्रित किया जा चुका है।

ट्रस्ट ने 3000 वी.वी.आई.पी. सहित 7,000 लोगों को आमंत्रण भेजा है। कार्यक्रम में 1992 में मारे गए कार सेवकों के परिवारों को भी आमंत्रित किया जाएगा। आमंत्रित वी.वी.आई.पी लोगों में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत, योग गुरु राम देव, उद्योगपति रतन टाटा, उद्योगपति गौतम अडाणी भी शामिल हैं। ट्रस्ट ने देशभर से 4000 संतों को भी आमंत्रित किया है जो राम जन्मभूमि परिसर में मौजूद रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News