August Monthly Rashifal 2021: वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का महीना

2021-07-28T12:05:57.803

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

August Monthly Rashifal: वृषभ राशि वालों के लिए अगस्त महीने का दूसरा हिस्सा ज्यादा परेशानी वाला हो सकता है। इस राशि के जातकों के चौथे भाव में 17   से 25 अगस्त तक त्रिग्रही योग बनेगा और चौथा स्थान मां से संबंधित स्थान होने के कारण यहां तीन पापी ग्रहों का गोचर जातकों की मां के स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा नहीं है। यह भाव लग्जरी, प्रापर्टी और अचल संपत्ति का भी भाव होता है। आपको इन तिथियों पर जायदाद की खरीद आदि के काम से बचना चाहिए। यदि आप ऐसी कोई योजना बना भी रहे हैं तो हो सकता है कि यह योजना अधर में लटक जाए। महीने के कुछ दिन ऐसे रहेंगे जब चन्द्रमा की स्थिति भी आपके पक्ष में नहीं होगी। 

PunjabKesari August Monthly Rashifal

पहले उन तिथियों को नॉट कीजिए जब आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। अगस्त महीने की 1, 2, 9, 10,18, 19, 27 और 28  तारिख आपके लिए शुभ नहीं है क्योंकि चन्द्रमा इन तिथियों पर आपके चौथे, आठवें और बाहरवें भाव से गोचर करेंगे। चन्द्रमा के बाहरवें भाव में होने के कारण महीने की शुरुआत खर्चों के साथ हो सकती है। जबकि 9-10 अगस्त के लिए कारोबारी हालात अच्छे रहेंगे, आपके कारोबार में इस दौरान बाधाएं आ सकती हैं जबकि  18  और 19  अगस्त को सितारा स्वस्थ के लिहाज से अच्छा नहीं है।  खास तौर पर नाभि के निचले  हिस्से में समस्या आ  सकती है और यदि ऐसी स्थिति को हलके में लिया तो बीमारी लंबी खिंच सकती है।  यह समय अपने स्वस्थ्य को लेकर सतर्क रहने का है और हल्की समस्या को भी गंभीरता से लें। माह के अंत में भी 27 और 28  अगस्त को अचानक खर्च बढ़ सकता है।

यहां क्लिक करके श्री नरेश अरोड़ा जी से जानें कैसा रहेगा वृष राशि वालों के लिए अगस्त का महीना

PunjabKesari August Monthly Rashifal

तो आइए जानते हैं कि वृष राशि के जातकों को इस महीने कौन-कौन से उपाय करने चाहिए-
आपकी कुंडली में लग्न में राहु का गोचर चल रहा है लिहाजा आप यदि सफाई कर्मचारी को भोजन करवाते हैं तो आप पर राहु का प्रभाव कम हो सकता है और मानसिक परेशानी से निजात मिल सकती है।  

इस महीने गुरु की कृपा पाने के लिए आप एक फलदार पेड़ जरूर लगाएं। फलदार पेड़ गुरु के कारक हैं और गुरु आपकी कुंडली में आय स्थान के स्वामी हैं। जैसे-जैसे पेड़ बढ़ेगा वैसे-वैसे आपका धन भी बढ़ता जाएगा।

इसके अलावा योगिनी एकादशी का व्रत आपके लिए धन-धान्य के लिहाज से काफी अच्छा रहेगा।  व्रत रखने का वैज्ञानिक आधार भी है, इस से पाचन क्रिया में सुधार होता है और साथ ही ऐसा माना जाता है कि इस व्रत से 88 हजार ब्राहमणों को भोज करवाने का पुण्य मिलता है।

श्री नरेश अरोड़ा
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari August Monthly Rashifal


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News