Astro tips: अस्पताल और कोर्ट-कचहरी पर खर्चे के योग टालते हैं ये उपाय

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 06:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Astro remedies for health problem: प्रत्येक व्यक्ति की इच्छा धन कमाने और सुख-सुविधा के साधनों पर खर्च करने की होती है। हम लाखों रुपए अपने आराम के साधनों और अच्छे जीवन शैली पर खर्च कर देते हैं परंतु जब हमारी गाड़ी मेहनत की कमाई दवाइयों, डॉक्टरों और भी व्यर्थ के कामों पर खर्च होती है तब हमें बहुत दुख होता है। कोई भी व्यक्ति अपने पैसे को अस्पतालों और कोर्ट-कचहरी में खर्च होता नहीं देख सकता। अस्पतालों और कचहरियों में धन खर्च के साथ-साथ जो मानसिक अवसाद व परेशानी झेलनी पड़ती है, उसका तो कोई मोल ही नहीं।  हर व्यक्ति इन जगहों पर जाने से बचना ही चाहेगा। इन स्थानों पर जाने का योग हमारे कर्मों और ग्रहों के योग के फलस्वरूप ही बनता है।

PunjabKesari Astro tips for hospital and court
Which planet helps in court case: इस प्रकार की परेशानी से बचने के लिए आपके अच्छे कर्म व ग्रहों की अच्छी दशा व योग का होना अति आवश्यक होता है। जिन लोगों की कुंडलियों में शनि, राहु व केतु ग्रह अत्यधिक अशुभ स्थिति में होते हैं तो उन्हें रोग, कर्जा, अदालती कामों में उलझे रहना पड़ता है। अस्पतालों और कोर्ट-कचहरी से बचने के लिए कुछ खास उपाय व नियम अपना करके इस गंभीर परिस्थिति को पहले से ही नियंत्रित किया जा सकता है। यदि आप भी चाहते हैं की आपके द्वारा कमाया गया धन अस्पताल व अदालतों में न खर्च हो तो इन खास चीजों का पालन करके आप इस तकलीफ से बच सकते हैं।

How can astrology improve health: हॉस्पिटल एवं डॉक्टरों के लंबे चौड़े खर्चों से बचना चाहते हैं तो कभी-कभार हस्पताल का पानी जरूर पिया करें। रूटीन चेकअप के लिए जाते रहे। चाहे आप स्वस्थ ही हो।

कुछ समय अस्पतालों में बैठकर भोजन व पानी ग्रहण करें। इससे आपके अस्पतालों में जाने का योग टल जाएगा।

महीने में एक बार जरूरतमंदों को दवाइयों का दान अवश्य करें। ऐसा करने से दवाइयों पर होने वाले खर्च की दशा भी कट जाएगी।

PunjabKesari Astro tips for hospital and court
Astrology legal matters: जिन व्यक्तियों का अदालती कामों से छुटकारा नहीं होता, वह लोग कोर्ट-कचहरी में जाते वक्त वहां का भोजन, जल अवश्य ग्रहण करें। हो सके तो वहां के अधिकारियों के पांव हाथ जरूर लगा कर आएं।

अगर किसी व्यक्ति के जन्म कुंडली में जेल यात्रा का योग हो तो उसे पहले ही जेल का भोजन वहां बैठकर कर लेना चाहिए।

विशेष- प्रतिदिन महामंत्र का जाप करें- हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे , हरे राम हरे राम राम राम हरे हरे

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com 

PunjabKesari Astro tips for hospital and court


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News