आज का राशिफल 19 मार्च, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 07:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज दिन भर काम की व्यस्तता में निकलेगा। व्यापारिक संपर्कों में वृद्धि होगी, जिनकी मदद से कोई नयी डील हाथ लगेगी। पिता की सलाह से कोई रुका काम दोबारा शुरू करने में सक्षम रहेंगे।
उपाय- गुड़ खा कर घर से बाहर निकलें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। कुछ दिनों से परिवार में चल रही परेशानी सुलझती नज़र आएगी। कार्यक्षेत्र में व्यस्तता के बावजूद परिवार के लिए क्वालिटी टाइम निकालने में सफल रहेंगे। व्यापार को लेकर छोटी यात्रा करनी पड़ सकती है।
उपाय- चावल बहते पानी में प्रवाहित करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। व्यावसायिक गतिविधियां उत्तम रहेंगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। प्रतियोगिता परीक्षा में उनको सफलता मिलने की सम्भावना है। परिवार के सदस्यों के बीच उचित सामंजस्य बना रहेगा।
उपाय- हल्दी का तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आज खुद को थोड़ा सुस्त महसूस कर सकते है, जिसका प्रभाव आपके काम करने के तरीके पर पड़ेगा। अपनी योजनाओं को पूरा करने में कुछ देरी हो सकती है। रश ड्राइविंग से बचें। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।
उपाय- ससुराल पक्ष से संबंध मधुर रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। युवा अपने करियर को लेकर गंभीर दिखाई देंगे, जिस में किसी अनुभवी व्यक्ति से आपको उचित मार्गदर्शन भी मिलेगा। व्यापार को लेकर पिछले कुछ दिनों से जो योजनाएं बना रहे हैं, आज उनको क्रियान्वित करने के लिए अनुकूल दिन है।
उपाय- शराब का सेवन न करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ चिंता बढ़ सकती है परन्तु शीघ्र ही स्थिति को आप अपने नियंत्रण में कर लेंगे। युगल प्रेमी भविष्य को लेकर कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। अप्रत्यक्ष खर्चों का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय- दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सरकारी नौकरी कर रहे व्यक्तियों को मनोवांछित स्थान पर ट्रान्सफर हो सकती है। व्यापार में विपरीत परस्थिति का सामना करना पड़ेगा। आवेश में आकर कोई गलत निर्णय न लें।
उपाय- कानों में सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। प्रॉपर्टी सम्बन्धी कोई डील आज फाइनल कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग न मिलने के कारण आज किसी महत्वपूर्ण काम को अधूरा छोड़ना पड़ेगा। फैक्ट्री में किसी ख़राब मशीनरी को ठीक करवाने में पैसा व्यय करेंगे।
उपाय- कौवों को रोटी दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। संतान को किसी समस्या से बाहर निकलने में सहयोग करेंगे। अविवाहित व्यक्तियों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा। पेशेवर जीवन में आपका प्रदर्शन सराहनीय रहेगा। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी।
उपाय- सात्विक भोजन करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

 1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News