आज का राशिफल 25 अप्रैल, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 07:20 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। दिन की शुरुआत अच्छे कार्यों के साथ होगी। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का साथ न मिलने के कारण आपके महत्वपूर्ण कार्य पूरे नहीं हो पाएंगे। आज आपके सभी रुके सरकारी कार्यों को गति मिलेगी।
उपाय- लाल रंग के फूल शिवलिंग पर अर्पित करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज का दिन थोड़ी परेशानियों भरा रहेगा परन्तु आप अपने आत्मविश्वास और अटल निश्चय के कारण सभी समस्याओं का समाधान निकाल पाने में सक्षम होंगे। अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। 
उपाय- चांदी धारण करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थी व्यर्थ के कामों में दिन भर व्यस्त रहेंगे। मित्र के घर धार्मिक कार्य में शामिल होने का मौका मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज सफलता मिल सकती है। साझेदारी में व्यापार करने से अतिरिक्त लाभ मिलेगा। 
उपाय- केसर अथवा हल्दी का तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन में सुधार आएगा परन्तु अतिरिक्त काम के दबाव के कारण आप शाम तक खुद को थका हुआ महसूस करेंगे। अचानक किसी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। 
उपाय- सरस्वती माता की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपका वर्चस्व बढ़ेगा और उच्च अधिकारी के साथ आपका अच्छा तालमेल दिखाई देगा। युवा किसी कम्पटीशन परीक्षा की तैयारी के लिए दिन भर व्यस्त रहेंगे। विदेश में रहने वाले मित्र से कोई सुखद समाचार मिलेगा। 
उपाय- छोटी कन्याओं का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज का दिन आलस्य से भरा रहेगा। कुछ महत्वपूर्ण कामों को अधूरे में छोड़ सकते हैं। पति-पत्नी के बीच किसी गलतफहमी के कारण कहासुनी होगी। अचानक खर्चे की स्थिति बनेगी, जो आपके मासिक बजट को हिला सकती है। 
उपाय- इत्र लगाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज आपकी मुलाकात किसी प्रभावशाली व्यक्ति से हो सकती है, जो आपको मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकालने में मददगार साबित होगा। घर में संतान की गतिविधियों पर नज़र रखने की जरुरत है। 
उपाय- गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। युगल प्रेमियों को परिवार की स्वीकृति मिलने के कारण घर का माहौल खुशियों भरा रहेगा। व्यापार में बड़ा निवेश करने से बचें। कार्यक्षेत्र में जल्दबाज़ी में कोई निर्णय लेने के कारण दिक्कत आ सकती है। दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बना रहेगा। 
उपाय- सरसों के तेल का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। मित्र या भाई के साथ किसी छोटी सी बात को लेकर विवाद होने की सम्भावना है। आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की जरुरत है। आपकी सही बोली गयी बात भी गलत समझी जा सकती है।
उपाय- मित्रों को मीठा खिलाएं।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News