लव राशिफल 25 अक्टूबर- तेरे प्यार के रंग में रंग जाऊं

2020-10-25T11:21:01.317

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-

आपकी अपने पार्टनर के साथ लडा़ई-झगड़ा करने से बचें। वरना आपके रिश्ते खराब हो सकते हैं। मैरि लोगों के जीवन में खुशियां आ सकती हैं। 

वृष-
अनमैरिड लोगों के घर में शादी की बात चवल सकती है। परंतु अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो अपने घर पर परिवार से बातचीत कर लें, वरना आपका नुकसान हो सकता है।

मिथुन-
अपने जीवनसाथी से हद से ज्यागा अपेक्षाएं न करें, इससे आपका मन परेशान हो सकता है। क्योंकि पार्टनर का स्वभाव आज थोड़ा चिड़चिड़ा हो सकता है।

कर्क- 
आज का दिन आपके लिए ज्यादा अच्छा नहीं होगा। प्यार के मामले में दिन ढीला है। जितना हो सके संभल कर चलें, आपकी एक गलती आपको पार्टनर से दूर कर सकती है। 

सिंह- 
आज आप अपने पार्टनर से अपने प्यार का खुलकर शायराना अंदाज़ में इज़हार करेंगे। आपका ये अलग अंदाज़ जीवनसाथी का मन मोह लेगा। 

कन्या- 
आपके पार्टनर की सेहत का खास ध्यान रखें, मैरिज लोग एक-दूसरे का खास ख्याल रखें। स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियां जीवन को तहस-नहस कर सकती हैं। 

तुला-
आज आप एक लंबे समय बाद अपने पार्टनर को मिल पाने में कामयाब होंगे। ध्यान रखें इस दौरान पुरानी बातों को लेकर किसी तरह की बहस न करें।

वृश्चिक-
इस राशि की महिलाएं अपने पति के साथ समय बिता सकती हैं। इस दौरान अपने मन की बहुत सी बातें करने में भी सक्षम होंगी। काफी हद तर गलतफहमियां भी दूर होंगी।

धनु- 
अपने रिश्ते को लेकर किसी तरह के शक या असमंजस में न पढ़ें। वरना आपका रिश्ता खराब हो सकता है। बेहतर होगा अगर दिल में कोई बात है तो उसे पार्टनर से खुलकर बयां करें। 

मकर- 
पार्टनर को मिलने जाने का सोच रहे हैं, तो ध्यान रखें, किसी भी बात को लेकर अधिक लड़ाई न हो। बल्कि ऐसी बातों को नजरअंदाज़ करें जिससे विवाद की स्थिति पैदा हो। 

कुंभ- 
दोस्तों के साथ तथा अपने पार्टनर के साथ समय बिताने को मिल सकता है। खूब एनजॉय कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें दोस्तों के साथ-साथ अपने पार्टनर को भी पूरी प्राथमिकता दें। 

मीन- 
आज आपके प्यार संबंध पहले से प्रगाढ़ होंगे। पार्टनर के साथ-साथ ज्यादा समय बिताने को भी मिलेगा। मैरिड लोगों की बात करें तो उनके लिए भी दिन बेहज अच्छा है। 


 


Jyoti

Related News