See More

लव राशिफल- हर एक शह है मोहब्बत के नूर से रोशन

2020-07-06T08:21:59.73

Follow us on Twitter

मेष- आज आपका समय और अटेंशन रुठे लव पार्टनर को मनाने में लगा रहेगा। मैरिड लोग आउट ऑफ स्टेशन घूमने जा सकेंगे, जीवन को भरपूर जीएंगे और खूबसूरत पलों का आनंद उठाएंगे।

वृष- मैरिड लोग आपसी मतभेद भुलकर, परिवार का भविष्य सवांरने पर ध्यान दें तो बेहतर होगा। अपनी खुशी के लिए रिश्तों को दांव पर न लगाएं। लव पार्टनर की नकारात्मक सोच आज उन्हें ख़ुश नहीं रहने देगी। 

मिथुन- आज लव प्रपोजल या शादी का प्रस्ताव मिल सकता है। हां करने से पहले आत्म विश्‍लेषण करें, फिर अपनी अपेक्षाएं अच्छे से क्लियर कर दें ताकि बाद में पछताना न पड़े।

कर्क- यदि आज शादी का निर्णय लेने का समय आ जाए तो हर पहलू पर अच्छे से गौर करने के बाद कोई फैसला लें। मैरिड लोग आर्थिक तौर पर बहुत खुश रहने वाले हैं। नजदीकियां भी बढ़ेंगी।

सिंह- आज बहुत सारा समय एक साथ बिताएंगे। कोई भी नया निर्णय लेने से पहले अच्छे से सलाह कर लें। जल्दबाजी में उठाया कदम जीवन और भविष्य पर भारी पड़ सकता है। 

कन्या- आज बैंक बैलेंस को लेकर गलतफहमियां बढ़ सकती हैं। जिसका असर लव रिलेशन और लाईफ दोनों पर पड़ेगा। प्रेम विश्वास की नींव पर टिका होता है। एक-दूसरे के साथ खुलकर बात करें।

तुला- आज किसी नए प्रेम संबंध में कैद हो सकते हैं। ध्यान रहें रिलेशन शुरु करने से पहले शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक तैयारी कर लें। मैरिड लोग ऐसे संबंधों से दूर रहें तो अच्छा है।

वृश्चिक- आज से काम का बोझ अधिक बढ़ जाएगा। पार्टनर से बात करें और अपनी जिम्मेदारियां उनके साथ बांटे। नकारात्मक सोच रखेंगी, तो न तो खुद ख़ुश रह पाएंगी और न ही साथी से प्यार-मोहब्बत की बात कर पाएंगी। 

धनु-  आज लव पार्टनर के साथ शाम को खूब एन्जाय करने वाले हैं। मन की बातें शेयर करने से न हिचकिचाएं। मैरिड कपल काम के सिलसिले में बाहर रहेंगे, एक-दूसरे को वक्त नहीं दे पाएंगे। 

मकर- घर के बड़ों और अनुभवी दोस्तों से सलाह करने के बाद शादी का निर्णय लें। परिवार या समाज के दबाव में आकर कोई भी फैसला न करें। मैरिड कपल एक-दूसरे को अधिक समय नहीं दे पाएंगे। 

कुंभ- मैरिड कपल आपस में दोस्ताना व्यवहार रखें। एक-दूसरे पर हावी न हों। इससे घर-परिवार का माहौल प्यार भरा बना रहेगा अन्यथा दरार आते देर नहीं लगेगी। लव पार्टनर के मीठे बोल मन की पीड़ा को दूर करेंगे। 

मीन- आज शादी का फैसला कर सकते हैं। नए जीवन, रिश्तों और परिवार की ज़िम्मेदारी निभाने के लिए खुद को तैयार समझते हैं, तभी ये निर्णय लें। मैरिड कपल को एकांत में टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा।


Niyati Bhandari

Related News