आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

08/09/2020 8:19:59 AM

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
आज आप के जन्मदिन की आप को बहुत शुभकामनाएं । 9 अगस्त में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 9 होता है जिन के स्वामी मंगल देव हैं। मूलांक 9 वाले जातकों का व्यक्तित्व काफी ओजपूर्ण होता है। ये हमेशा उत्साहित व ऊर्जावान रहते हैं। ये दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। इनमें सेवा की भावना सहज रूप से देखने को मिलती है। जिन जातकों का आज जन्मदिन है उनके लिए यह वर्ष मिलेजुले फल लेकर आया। इस साल आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा। अगस्त व सितम्बर के माह में विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम लगेगा। कठिन परिश्रम व मेहनत से सफलता प्राप्ति सम्भव है। पिता की सलाह प्रगति के रास्ते प्रशस्त करेगी। अक्टूबर के महीने में सतर्कता बरतें। 
PunjabKesari, 09th August 2020, birthday predictions for today, Todays Birthday Prediction, Born Today Horoscope Forecast, Birthday special, Acharya Lokesh Dhamija, Birthday Today, Todays Birthday Forecast, Happy Birthday To You, Happy Birthday
मेहनत के अनुसार परिणाम न मिलने के कारण मन हताश हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें, गले से सम्बंधी समस्या होने की संभावना है। दिसम्बर के महीने में आपका ध्यान परिवार की ओर लगा रहेगा। वर्ष 2021 का शुरुआती समय सावधानी से बिताएं। भाइयों के साथ वाद विवाद न करें। फरवरी के माह में बुद्धि व साहस दोनों के सामंजस्य से परिस्थितियों को संभाला जा सकता है। मार्च के महीने का समय अच्छा है। चीज़े धीरे धीरे व्यवस्थित होने लगेगी। अप्रैल के महीने में यात्राओं के कारण व्यस्तता बढ़ेगी। 
09th August 2020, birthday predictions for today, Todays Birthday Prediction, Born Today Horoscope Forecast, Birthday special, Acharya Lokesh Dhamija, Birthday Today, Todays Birthday Forecast, Happy Birthday To You, Happy Birthday
जून के महीने में भाई का साथ लाभकारी सिद्ध होगा। जुलाई के माह का समय शुभ है, घर के बड़ों की सलाह लेकर किसी नए कार्य की शुरुआत पर विचार किया जा सकता है। इस वर्ष के शुभ फल प्राप्त करने के लिए बंदरों को गुड़ खिलाएं। सूर्य को जल दें। पिता का आशीर्वाद लें। कुते को मीठी रोटी खिलाएं। शनिदेव की प्रतिमा पर सरसों के तेल का दीपक जलाएं।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Related News

Recommended News