रिश्वत लेने के मामले में वकील को भेजा जेल, वॉयस सैंपल्स से होगा मामला साफ

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2015 - 07:38 AM (IST)

चंडीगढ़, (बृजेन्द्र गौड़): विजिलैंस द्वारा 5 हजार रुपए रिश्वत मामले में पकड़े गए जिला अदालत के प्रैक्टिसिंग एडवोकेट सैक्टर-16 पंचकूला निवासी संदीप कटोच को विजीलैंस ने जिला अदालत में पेश किया। यहां विजिलैंस ने आरोपी वकील के वॉयस सैंपल्स लेने की मांग की। सी.जे.एम. अनुभव शर्मा की कोर्ट में विजीलैंस ने कहा कि केस में संदीप की आवाज पुख्ता करने के लिए उसके वॉयस सैंपल्स चाहिए। कहा गया कि केस की जांच अभी प्रारंभिक स्तर पर है और इसे पूरा होने में समय लगेगा। 

 
शिकायतकर्ता  द्वारा कटोच की बातचीत की जो रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल से की है। उसका मिलान कटोच की आवाज से करना है। सी.एफ.एस.एल. 36 के डायरैक्टर को यह वॉयस सैंपल्स लेने के लिए निर्देश देने की मांग की गई है। वहीं संदीप कटोच की तरफ से 5 वकील पेश हुए। इनमें 7 बार जिला बार एसोसिएशन के प्रधान रहे वरिष्ठ वकील एन.के.नंदा प्रमुख थे। सुनवाई के दौरान एन.के. नंदा ने कहा कि संदीप कटोच के वॉयस सैंपल्स की मांग पर वह जवाब देना चाहते हैं। जिस पर अदालत ने 2 जनवरी की तारीख तय की है। 
 
वहीं आरोपी वकील की जमानत अर्जी भी सत्र न्यायालय में दायर की गई जिस पर 24 दिसम्बर को विजिलैंस अपना जवाब पेश करेगी। वकील को 2 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में बुड़ैल जेल भेजा है। विजीलैंस ने सैक्टर 6, एम.डी.सी., पंचकूला के विनीत वर्मा की शिकायत पर भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में मनीमाजरा थाने के ए.एस.आई. नरिंद्र सिंह व संदीप कटोच के खिलाफ यह केस दर्ज किया था। संदीप कटोच के पिता पुलिस की नौकरी से रिटायर्ड हैं और सैक्टर 24 पुलिस पोस्ट में भी डैपुटेशन पर तैनात रहे थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News