रिश्वत लेते एएसआई गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 06:14 PM (IST)

चंडीगढ़, 15 अप्रैल,(अर्चना सेठी)  पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अपने अभियान के दौरान सोमवार को अमृतसर जिले के पुलिस स्टेशन अजनाला में तैनात सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) नछत्तर सिंह को 5000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
 

राज्य विजीलैंस ब्यूरो के आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यह खुलासा करते हुए कहा कि उपरोक्त पुलिस कर्मी को ब्लॉक फतेहगढ़ चूडिय़ां के गांव शमशेरपुर निवासी अवतार सिंह की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उक्त आरोपी उसके बेटे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में दर्ज एक मामले की जांच के दौरान उसके बेटे का पक्ष लेने के लिए 10,000 रुपये की मांग कर रहा है।

 

उन्होंने आगे कहा कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने एक जाल बिछाया जिसमें उक्त एएसआई को दो आधिकारिक गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 5000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। इस संबंध में विजीलैंस ब्यूरो पुलिस स्टेशन अमृतसर रेंज में आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें कल सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा और इस मामले में आगे की जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News