बेटे के जन्मदिन को लेकर दंपति में झगड़ा, पत्नी ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 01:33 AM (IST)

मोहाली, (राणा): 25 अप्रैल को बेटे के 1 साल के होने पर बर्थडे सैलीब्रेट करने को लेकर दंपति में झगड़ा हो गया, जिसके बाद पत्नी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव पंखे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम करवाकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने मृतक नितिका (35) के पिता योगेश के बयान पर धारा-174 के तहत कर्रवाई शुरू कर दी है। मृतका के पति बृजेंद्र सिंह ने बताया कि वह मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के गांव घरोआ के रहने हैं और मोहाली सैक्टर-78 में किराए के मकान में रहते हैं।

उसका एक बेटा है जो 25 अप्रैल को 1 साल का होगा, उसी के जन्मदिन की तैयारियों में जुटे हुए थे और मंगलवार शाम वह पत्नी के साथ बेटे का जन्मदिन कैसे मनाना इसे लेकर लेकर बातचीत कर रहे थे, लेकिन नितिका ने कहा कि वह अपने बेटे का जन्मदिन अपने तरीके से मनाएंगी और उसी को लेकर उन दोनों में बहस हो गई और कुछ देर बाद नितिका कमरे में चली गई और  अंदर से कुंडी लगा ली।

रात 12 बजे तक उसने नितिका को कई बार फोन व मैसेज किए लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला उसने सोचा कि वह सो गई होगी। वह भी सो गया, लेकिन सुबह करीब 4 बजे उठा और दरवाजा खटखटाया पर काफी देर तक अंदर से कोई जबाव नहीं आया जिसके बाद उसे किसी अनहोनी की आंशका हुई और उसने दरवाजा तोड़ा और जब अंदर जाकर देखा तो उसकी पत्नी ने कपड़े से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News