स्नैचिंग: महिला से सोने की चेन ले उड़े लुटेरे, ऐसे की लूट

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2017 - 06:43 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): शहर में महिलाएं स्नैचरों के निशाने पर हैं। हर दूसरे-तीसरे दिन महिलाएं से लुट की घटनाएं सामने आ रही हैं। शुक्रवार शाम बाइक सवार स्नैचर सैक्टर-34/46 में महिला की सोने की चेन व पर्स छीनकर फरार हो गए। महिलाएं आरोपियों की बाइक नंबर नोट नहीं कर पाई। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की लेकिन पकड़ नहीं पाई। सैक्टर-34 की प्रभजीत कौर और सैक्टर 46 निवासी धनवती की शिकातय पर सैक्टर-34 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया जांच शुरू कर दी है।  
पीड़िता प्रभजीत कौर ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह वह अपने घर के बाहर झाडू लगा रही थी। इतने में पीछे से बाइक सवार दो युवक आए। उनमें से एक युवक उनके गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। आरोपियों ने बाइक की नंबर प्लेट मोड़ रखी थी जिस कारण वह नंबर नोट नहीं कर पाई। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी की लेकिन आरोपी फरार हो चुके थे। 

दूसरी वारदात सैक्टर-46 में हुई। सैक्टर-46 की रहने वाली धनवती ने पुलिस को बताया कि वह मार्केट से अपने घर आ रही थी। जब वह घर के पास पहुंची तो पीछे से बाइक सवार दो युवक उसके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंचकर धनवती के बयान दर्ज किए। उन्होंने बताया कि छीने गए पर्स में सात हजार नकदी और जरूरी कागजात थे। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने स्नैचिंग का मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News