Vodafone ने पेश किया दमदार प्लान, 6 महीने तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 01:02 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए रोजाना नए-नए प्लान्स उतार रही हैं। वोडाफोन ने एयरटेल और जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए लंबी वैलिडिटी वाला नया प्लान पेश किया है यानि की हर महीने रिचार्ज कराने की झंझट से आपको छुटकारा मिल जाएगा।  वोडाफोन  के इस नए प्लान में यूजर्स को 997 रुपये में 180 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा भी दिया जा रहा है। 

PunjabKesari

प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल और हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलेगी। फिल​हाल यह प्लान  कुछ सर्किल्स में उपलब्ध है और जल्द ही कंपनी इसे सभी टेलिकॉम सर्किल्स में लॉन्च कर सकती है। हाल ही में कंपनी ने 99 रुपये और 555 रुपये की कीमत वाले प्रीपेड प्लान्स में भी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट की सुवीधा दी थी। 

PunjabKesari

वोडाफोन के 269 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 4GB मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है और ग्राहकों को यहां 600SMS का भी फायदा मिलेगा।  199 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिनों की है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 1GB डेटा मिलेगा। साथ ही ग्राहक रोज 100SMS का भी फायदा ले सकेंगे. इस प्लान में भी ग्राहकों को वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। 

PunjabKesari

बता दें कि वोडाफोन के पास पहले  1,499 रुपये का प्रीपेड प्लान है भी है हालांकि, इसमें मिलने वाला डेटा बेनेफिट काफी कम है। वोडाफोन के 1,499 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी एक साल (365 दिन) की है और इसमें यूजर्स को टोटल 24GB डेटा मिलता है। यानी, यूजर्स को एक महीने में सिर्फ 2GB डेटा मिलता है। वहीं, 997 रुपये वाले प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा का फायदा मिलेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News