Lok Sabha Election 2019: अनिल अंबानी, गोदरेज और शक्तिकांत दास समेत इन दिग्गजों ने डाला वोट

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2019 - 04:21 PM (IST)

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण का चुनाव आज यानी 29 अप्रैल को हो रहा है। इस चरण में महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, ओडिशा, बिहार और झारखंड समेत 9 राज्यों के 72 निर्वाचन क्षेत्रों में वोटिंग हो रही है। बता दें कि आज महाराष्ट्र की 17 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस वोटिंग प्रक्रिया में देश के कई बड़े उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया और अपना वोट देकर देश के लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना योगदान दिया है। 

PunjabKesari

अपने लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल करने वालों में अनिल अंबानी, टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन और आदि गोदरेज प्रमुख रहे। चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी ने मध्य मुंबई के वर्ली इलाके में स्थित एक मतदान केंद्र में वोट डाला, जबकि गोदरेज ने दक्षिण मुंबई के मालाबार हिल इलाके में मतदान किया। 

PunjabKesari

उद्योगपति अनिल अंबानी ने कफ परेड में स्थित एक मतदान केंद्र में वोट डाला। वाहन बनाने वाली महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रबंध निदेशक पवन गोयनका ने जुहू में वोट डाला। रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास ने पेडर रोड स्थित अपने आधिकारिक आवास के पास बने एक मतदान केंद्र में अपने लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल किया। कॉरपोरेट जगत से जुड़े अधिकतर लोगों ने दक्षिण मुंबई संसदीय सीट पर अपना वोट डाला है, जहां कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा का मुकाबला शिवसेना के मौजूदा सांसद अरविंद सांवत से है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News