टैफे ने लॉन्च किया मैसी सर्विस उत्सव, 10 लाख ग्राहकों तक पहुंचने की है योजना

10/11/2021 5:42:23 PM

बिजनेस डेस्कः प्रमुख भारतीय ट्रैक्टर कंपनी और दुनिया के तीसरे सबसे बड़े ट्रैक्टर निर्माता, टैफे - ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड ने एक राष्ट्रव्यापी मेगा ट्रैक्टर सेवा अभियान "मैसी सर्विस उत्सव" लॉन्च किया, ताकि किसानों के लिए चिंता मुक्त खेती सुनिश्चित की जा सके। मैसी सर्विस उत्सव का मुख्य उद्देश्य मेन्टेनेंस की लागत को कम करके किसानों को लाभ पहुंचाना है और उन्हें देश भर में 3000 से अधिक, अति कुशल और अच्छी तरह से प्रशिक्षित मैकेनिकों के मार्गदर्शन में 1500 से ज्यादा अधिकृत वर्कशॉपों में, ट्रैक्टर श्रेणी में सर्वोत्तम सर्विस प्रदान करना है। ये मेन्टेनेंस सेवाएं सीजन के दौरान उच्च परफॉरमेंस के लिए, प्रत्येक ट्रैक्टर के 25 से 44 पॉइंट्स की जांच सुनिश्चित करती हैं।

आकर्षक ऑफरों और लाभदायक छूट के साथ, मैसी सर्विस उत्सव को प्रत्येक ट्रैक्टर मालिक की सुविधा को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। मैसी सर्विस उत्सव के अंतर्गत दिए जा रहे कुछ प्रमुख ऑफरों में ऑयल सर्विस पर उपहार और छूट, 4000 रुपये बिल मूल्य से अधिक के कामों पर 15% की छूट, 4000 रुपये बिल मूल्य से कम के कामों पर पुर्जों पर 3-5% की छूट, तेल पर 10% की छूट और लेबर चार्ज में 50% तक की छूट, एग्रीस्टार पावरवेटर के ओरिजिनल ब्लेड पर 20% की छूट और अतिरिक्त देखभाल, शामिल हैं।

मैसी सर्विस उत्सव के साथ टैफे का लक्ष्य ग्राहकों के साथ जुड़ना है ताकि वे सीजन के लिए अपना ट्रैक्टर तैयार कर सकें। इसके अलावा, टैफे का उद्देश्य उन ग्राहकों को विशेष सेवा प्रदान करना है जो पिछले 12 महीनों में अधिकृत वर्कशॉप में नहीं जा पाए हैं, और उन ग्राहकों को सेवाएं देना है जिनके ट्रैक्टरों को बड़े ओवरहाल और मरम्मत की जरूरत है।

पूरे भारत में किसानों के लिए अक्टूबर - नवम्बर का महीना खरीफ फसलों की कटाई और रबी फसलों की बुवाई का मुख्य समय होता है, जिसके कारण किसानों के बीच ट्रैक्टरों की बहुत अधिक मांग पैदा हो जाती है। मैसी सर्विस उत्सव जैसी पहल के साथ, टैफे का उद्देश्य किसानों को भरपूर फसल और आने वाले समृद्ध त्यौहारों के सीजन में फसल कटाई और बुवाई के लिए तैयार करना है।

ग्राहक फ़ोन कॉल, एस.एम.एस, व्हाट्सऍप, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने नजदीकी अधिकृत डीलर से संपर्क कर सकते हैं। सर्विस बाइक और वैन के माध्यम से मैसी फ़र्ग्यूसन डोरस्टेप सर्विस भी प्रदान करता है। दूरदराज़ के स्थानों पर ग्राहकों तक पहुंचने के लिए ग्रामीण सेवा शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

इसके अलावा, ग्राहक मैसी फ़र्ग्यूसन हेल्पलाइन नंबर (1800 4200 200) और मैसी केयर ऐप के ज़रिए भी अपनी सर्विस बुक करा सकते हैं। मैसी सर्विस उत्सव में पुराने ट्रैक्टरों का एक्सचेंज और नए मैसी फ़र्ग्यूसन ट्रैक्टरों की बुकिंग भी शामिल है। त्योहारों के इस मौसम की शुरुआत के साथ मैसी सर्विस उत्सव के माध्यम से, टैफे का इरादा पूरे भारत में 10 लाख से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने और उत्साह तथा सौभाग्य की इस अवधि का जश्न मनाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News