मुंबई में आवासीय परियोजना के लिए 50 एकड़ जमीन खरीदेगी सनटेक रीयल्टी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 02:02 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः रियल एस्टेट कंपनी सनटेक रीयल्टी ने मुंबई के वासिंद में एक आवासीय परियोजना के लिए 50 एकड़ जमीन का टुकड़ा खरीदने की घोषणा की है। सनटेक रीयल्टी ने कहा कि इस परियोजना से अगले चार से पांच साल में 1,250 करोड़ रुपए का राजस्व जुटाया जा सकेगा। 

बीएसई को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि उसने वासिंद में करीब 50 एकड़ जमीन के अधिग्रहण के लिए करार किया है। ‘‘इस परियोजना के तहत करीब 26 लाख वर्ग फुट निर्मित क्षेत्र उपलब्ध कराया जाएगा। परियोजना से 1,250 करोड़ रुपए का राजस्व जुटाया जा सकेगा।'' हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि वह 50 एकड़ जमीन किस कीमत पर खरीद रही है।

सनटेक रीयल्टी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक निदेशक कमल खेतान ने कहा, ‘‘महामारी के दौर में यह हमारा दूसरा रणनीतिक अधिग्रहण है, जो हमारी ब्रांड की उपस्थिति को मजबूत करने की रणनीति को दर्शाता है।'' खेतान ने कहा कि इस परियोजना के तहत मुख्य रूप से सस्ते फ्लैटों का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘कोविड-19 महामारी के बीच हमें उम्मीद है कि हमारी आगामी परियोजनाएं ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगी। ये परियोजनाओं आज की जीवनशैली के अनुकूल होंगी और घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होंगी।''  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News