SpiceJet ने बकाया GST चुकाया, कर्मचारियों की सैलरी का भी किया भुगतान

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 01:56 PM (IST)

नई दिल्लीः कर्ज में डूबी विमान कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपना माल एवं सेवा कर (GST) का पूरा बकाया चुका दिया है। स्पाइसजेट (SpiceJet) पर 145 करोड़ रुपए से अधिक का जीएसटी बकाया था। उसने पिछले सप्ताह पात्र संस्थागत नियोजन (QIP) के जरिये 3,000 करोड़ रुपए जुटाए थे।

कंपनी ने प्रेस रिलीज में कहा कि उसने पूरे बकाया जीएसटी का भुगतान कर दिया है। स्पाइजेट के 3,000 करोड़ रुपये जुटाने से संबंधित प्रारंभिक नियोजन दस्तावेज के अनुसार, एयरलाइन पर 15 सितंबर तक 145.1 करोड़ रुपए का जीएसटी बकाया था।

विमान कंपनी 3,000 करोड़ रुपए की नई पूंजी प्राप्त करने के बाद कर्मचारियों के जुलाई और अगस्त के बकाया वेतन के साथ-साथ जून के लंबित वेतन का भी भुगतान कर दिया है। कर्ज में डूबी विमान कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपना माल एवं सेवा कर (GST) का पूरा बकाया चुका दिया है।

स्पाइसजेट (SpiceJet) पर 145 करोड़ रुपए से अधिक का जीएसटी बकाया था। उसने पिछले सप्ताह पात्र संस्थागत नियोजन (QIP) के जरिये 3,000 करोड़ रुपए जुटाए थे। कंपनी ने प्रेस रिलीज में कहा कि उसने पूरे बकाया जीएसटी का भुगतान कर दिया है। स्पाइजेट के 3,000 करोड़ रुपए जुटाने से संबंधित प्रारंभिक नियोजन दस्तावेज के अनुसार, एयरलाइन पर 15 सितंबर तक 145.1 करोड़ रुपए का जीएसटी बकाया था।

विमान कंपनी 3,000 करोड़ रुपए की नई पूंजी प्राप्त करने के बाद कर्मचारियों के जुलाई और अगस्त के बकाया वेतन के साथ-साथ जून के लंबित वेतन का भी भुगतान कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Related News