स्पाइसजेट दे रही है विदेश जाने का शानदार ऑफर, शुरूआती कीमत 3999 रुपए

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 04:01 PM (IST)

गुरुग्रामः छुट्टियों में विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो बजट एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट आपके लिए बेहद आकर्षक ऑफर लाई है। कंपनी अपनी कई अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों पर आकर्षक किराए का ऑफर दे रही है। स्पाइसजेट ने 26 से 30 अगस्त तक के लिए एक आकर्षक सेल शुरू की है। इस सेल के दौरान आप 31 मार्च 2020 तक यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। ये सेल सिर्फ स्पाइसजेट की नॉन स्टॉप इंटरनेशनल फ्लाइट्स के लिए ही है।

PunjabKesari

सेल के दौरान ये होगा इन इंटरनेशनल फ्लाइट्स का किराया
अगर आप चेन्नई से कोलम्बो घूमने जाते हैं तो आपको एक तरफ से मात्र 3999 रुपए में फ्लाइट का टिकट मिल जाएगा। आप कोलकाता या गोवाहाटी से ढाका जाते हैं तो भी आपको एक तरफ से मात्र 3999 रुपए में फ्लाइट का टिकट मिल जाएगा। कोच्ची से माले जाने के लिए स्पाइसजेट की फ्लाइट का टिकट 4299 रुपए में मिल रहा है। बैंकाक से कोलकाता की यात्रा के लिए स्पाइसजेट की फ्लाइट का टिकट 4699 रुपए में उपलब्ध होगा। दुबई से मुंबई की फ्लाइट का टिकट 5399 रुपए में मिल जाएगा। वहीं मुंबई से बैंकाक जाने के लिए फ्लाइट का किराया 7199 रुपए रखा गया है।

PunjabKesari

पहले आओ पहले पाओ स्कीम के तहत मिलेंगी सीटें
स्पाइसजेट की इंटरनेशनल फ्लाइट की इस सेल में सीमित सीटें रखी गई हैं। ऐसे में पहले आओ पहले पाओ के आधार पर सेल में टिकट दिए जाएंगे। ग्रुप बुकिंग के लिए इस सेल में टिकट नहीं खरीदी जा सकेगी। किसी और ऑफर के साथ भी इस सेल में टिकट नहीं मिलेगी। कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफीसर देबोजो महर्षि ने कहा कि पीक सीजन में इंटरनेश्नल फ्लाइटों के टिकट काफी महंगे जो जाते हैं। ऐसे में इस सेल का फायदा उठा कर लोग घूमने जाने की योजना बना सकते हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News