SBI ने मिलाए JIO से हाथ, ग्राहकों को होगा बड़ा फायदा

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 12:44 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः रिलायंस जियो और भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों को अगली पीढ़ी की विशेष डिजिटल बैंकिंग, भुगतान और वाणिज्य सेवाएं मुहैया कराने के लिए साझेदारी की है। कंपनी ने एलान किया कि वह स्टेट बैंक के ‘योनो’ प्लेटफॉर्म को ‘माय जियो’ ऐप में शामिल करेगी जिससे जियो फोन के साथ अब योनो की सुविधा भी मिल सकेगी।

PunjabKesari

आसानी से होगी डिजिटल बैंकिंग
ग्राहक स्टेट बैंक के इस ऐप के जरिए आसानी से डिजिटल बैंकिंग कर सकेंगे। इस साझेदारी से डिजिटल लेन-देन करने वाले ग्राहकों को बहु स्तरीय फायदा होगा। खास तौर पर स्टेट बैंक का डिजिटल ग्राहक आधार बढ़ेगा। योनो एक क्रांतिकारी ओमनी चैनल प्लेटफॉर्म है जो ग्राहकों को डिजिटल बैंकिंग, वाणिज्य और वित्तीय सुपरस्टोर सर्विस प्रदान करता है।

PunjabKesari

बढ़ेगी डिजिटल पहुंच
योनो की डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं और समाधानों को सहज, समेकित और बेहतर ग्राहक अनुभव के लिए माय जियो ऐप के माध्यम से बेहतर बनाया जाएगा। इस मौके पर स्टेट बैंक के अध्यक्ष रजनीश कुमार ने कहा, डिजिटल बैंकिंग में नेतृत्व के साथ भारत के सबसे बड़े बैंक के रूप में, हम दुनिया के सबसे बड़े नेटवर्क जियो के साथ साझेदारी करने पर बेहद खुश हैं। साझेदारी सभी क्षेत्रों में पारस्परिक रूप से फायदेमंद हैं यह स्टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बेहतर अनुभवों के साथ डिजिटल पहुंच को बढ़ाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News