विस्तार दिल्ली-लंदन मार्ग पर 21 नवंबर से बढ़ाएगी उड़ानों की संख्या, चेक करें पूरा schedule

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 03:20 PM (IST)

नई दिल्ली: टाटा समूह की विमानन कंपनी विस्तार दिल्ली-लंदन के बीच 21 नवंबर से उड़ानों की संख्या बढ़ाएगी। कंपनी ने कहा कि 21 नवंबर से वह दिल्ली-लंदन मार्ग पर सप्ताह में पांच उड़ानों का परिचालन करेगी। कंपनी फिलहाल सप्ताह मे चार उड़ाने भरती है। कंपनी ने कहा कि एक दिसबंर से वह इस मार्ग पर दैनिक सेवा उपलब्ध कराएगी।

PunjabKesari
विस्तार, भारत और ब्रिटेन के बीच हुए द्विपक्षीय विशेष उड़ान समझौता (एयर बबल पैक्ट) का हिस्सा है। अन्यथा देश में 23 मार्च से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का परिचालन बंद है। कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विनोद कन्नन ने कहा कि उड़ानों की संख्या बढ़ाना इस मार्ग पर हमारे परिचालन की सफलता को दर्शाता है।

PunjabKesari
बता दें कि विस्तारा ने पहली बार इतनी लंबी दूरी की उड़ान शुरू की है। भारत और ब्रिटेन के बीच उड़ान सेवा में समझौतों के तहत उड़ानों की मंजूरी दी गई थी। ये उड़ाने अभी सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चल रही हैं। विस्तारा के कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थेंग ने कहा कि दुनिया लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे खुलने लगी है। एयरलाइन ने नॉन-स्टॉप उड़ान अनुभव के लिए अपने ब्रांड-न्यू बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर विमान को इस रूट पर तैनात किया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News