Ola Electric के खिलाफ 10,000 से ज्यादा शिकायतें, CCPA ने थमाया नोटिस, जानें क्या है शेयर का हाल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 10:32 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) के ई-स्कूटर (E-scooter) के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। कंपनी को ग्राहकों की शिकायतों और भ्रामक विज्ञापन के कारण केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण (CCPA) द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उपभोक्ताओं ने सेवा में कमी, उत्पाद से जुड़ी समस्याओं और खराब ग्राहक सेवा को लेकर 10,000 से अधिक शिकायतें दर्ज की हैं। इन मुद्दों की गंभीरता के चलते CCPA ने कंपनी से 15 दिनों में जवाब मांगा है।

इस विवाद की शुरुआत स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा द्वारा एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हुई, जिसमें ओला डीलरशिप के बाहर कई ई-स्कूटर धूल खा रहे थे। इसके बाद कामरा और ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) के बीच एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर तीखी नोकझोंक हुई, जिसमें अग्रवाल ने कामरा पर पेड ट्वीट का आरोप लगाया।

सोमवार को शेयर गिरे थे

Ola Electric के शेयर भी इस विवाद के बीच गिरावट का सामना कर रहे हैं। सोमवार को इसके शेयर 8.31% गिरकर 90.82 रुपए पर बंद हुए थे और अपने सर्वकालिक उच्च स्तर से अब तक 43% गिर चुके हैं। आज मंगलवार को भी इसके शेयर में गिरावट जारी है। आज यह 1.74 फीसदी गिरकर 89.24 रुपए पर आ गया है। 

सोमवार को बीएसई में यह 99.06 रुपए पर खुला था। ऊंचे में यह 99.99 रुपए तक गया और नीचे में 89.71 रुपए तक गया था। बाजार बंद होने के समय इसके शेयर 90.82 रुपए बंद हुए थे। यह एक दिन पहले के मुकाबले 8.31 फीसदी नीचे है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Related News