जेट एयरवेट दे रहा है उड़ानों पर 30% तक का डिस्काउंट, ये है ऑफर की लास्ट डेट

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 07:20 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः आज जेट एयरवेज ने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों और घरेलू उड़ानों पर छूट का एेलान कर दिया है। जेट एयरवेज ने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर 30 फीसदी छूट का एेलान किया है। जबकि घरेलू उड़ानों पर 25 फीसदी छूट का एेलान किया है। 30 जून तक बुकिंग कराने पर आपको इस छूट का लाभ मिलेगा। यह प्रोमोशनल ऑफर वन वे और रिटर्न यात्रा के लिए है। यात्री इसके लिए 11 जुलाई, 2018 से सफर शुरू कर सकते हैं। वहीं, अंतर्राष्ट्रीय सेक्टर के लिए यात्रा 26 जून, 2018 से शुरू हो चुकी है।

PunjabKesari

पहले आओ पहले पाओ
अंतर्राष्ट्रीय रूट्स की उड़ानों पर 30 फीसद की छूट बेस फेयर पर मान्य है। यह ऑफर प्रमियम और इकोनॉमी क्लास की टिकटों पर उपलब्ध है। इस ऑफर के अंतर्गत एम्स्टर्डम, कोलंबो और पेरिस जैसे रूट्स शामिल नहीं किए गए हैं। अगर यात्री मैनचेस्टर की यात्रा करना चाहते हैं तो उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। मैनचेस्टर के लिए यात्रा 5 नवंबर, 2018 से शुरू होगी। इस ऑफर के तहत सीमित सीट ही उपलब्ध हैं। टिकटों की बुकिंग 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर होगी।

PunjabKesari

15 दिन पहले टिकट खरीदें 
एयरलाइंस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, घरेलू उड़ानों पर 25 फीसदी की छूट बेस फेयर पर मान्य है। यह ऑफर इकोनॉमी क्लास के लिए ही वैध होगा। यहीं नहीं 25 फीसदी का डिस्काउंट कुछ चुनिंदा फ्लाइट्स पर उपलब्ध है। अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो यात्रा तिथि से न्यूनतम 15 दिन पहले टिकट खरीद गई हो। यह ऑफर केवल बी क्लास की बुकिंग पर उपलब्ध होगा। वहीं इस खबर के बाद जेट एयरवेज में 4.5 फीसदी तक की गिरावट देखने को मिली है। 

PunjabKesari

इकोनॉमी क्लास की फ्लाइट टिकटों पर डिस्काउंट 
जेट एयरवेज ने एक अन्य ऑफर में यात्रियों को इकोनॉमी क्लास की फ्लाइट टिकटों पर 1000 रुपए का डिस्काउंट और अंतर्राष्ट्रीय रूट्स के लिए प्रीमियर फ्लाइट टिकटों पर 2500 रुपए का डिस्काउंट पेश किया है। यह ऑफर ऐसे समय पर राहत लेकर आए हैं जब तेल की बढ़ती कीमतों के चलते एयरलाइंस अपने किराए में बढ़ोत्तरी कर रही हैं। इसके अलावा एयरलाइंस ने अतिरिक्त चेक-इन बैगेज पेनल्टी भी बढ़ाया है, जिससे यात्रियों और बोझ बढ़ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News