SBI के करोड़ों ग्राहकों के लिए जरूरी सूचना, आज और कल बंद रहेंगी बैंक की ये सर्विसेस

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 12:27 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने 44 करोड़ खाताधारकों के लिए जरूरी सूचना जारी की है। बैंक ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों को अलर्ट किया है कि आज और कल बैंक की कुछ जरूरी सेवाएं बंद रहेंगी। 

एसबीआई ने ट्विटर पर कहा कि सिस्टम मेंटेनेंस के कारण 16 और 17 जुलाई को बैंक की कुछ सेवाएं बंद रहेंगी। इन सेवाओं में इंटरनेट बैंकिंग, Yono, Yono Lite और UPI सर्विस शामिल होगी। एसबीआई ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि ये सेवाएं 16 और 17 जुलाई की रात के 10 बजकर 45 मिनट से देर रात 1 बजकर 15 मिनट तक (150 मिनट) के लिए ये सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी।

PunjabKesariSBI द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ऐसा इसलिए क्योंकि बैंक आज अपने UPI प्लेटफॉर्म को अपग्रेड करेगा ताकि कस्टमर एक्सपीरिएंस को बेहतर किया जा सके। इस दौरान ग्राहकों को यूपीआई ट्रांजैक्शन बंद रहेंगे।

इससे पहले भी सेवाएं की थी बंद
आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है कि एसबीआई पहली बार किसी सेवा को बंद कर रहा है। इससे पहले भी बैंक ने 3 जुलाई को देर रात 3 बजकर 25 मिनट से अलगे दिन सुबह 5 बजकर 50 मिनट तक यानी कि 4 जुलाई को सुबह के 3 बजकर 25 मिनट से 5 बजकर 50 मिनट तक के लिए इन सेवाओं को बंद किया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News