ICICI बैंक अब कार और टू-व्हीलर के लोन पर देगा इंस्टेंट अप्रूवल, लाखों ग्राहकों को होगा फायदा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 05:44 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः निजी क्षेत्र का आईसीआईसीआई बैंक अप्रैल ऑफर लेकर आया है। यह ऑफर किसी धमाके से कम नहीं है। बुधवार को ICICI बैंक की तरफ से इस ऑफर का ऐलान किया गया। इस ऑफर के तहत चुटकी में 20 लाख रुपए तक के लोन मिल जाएंगा। बैंक ने लोन की दो स्कीम की घोषणा की है। एक स्कीम के तहत 20 लाख लोगों को 20 लाख रुपए तक के लोन दिए जा सकते हैं। वहीं दूसरी स्कीम के तहत 1.2 करोड़ लोगों को तत्काल तौर पर 2 लाख रुपए के लोन मिल सकते हैं।

इन्हें मिलेगा लोन
20 लाख के लोन हासिल करने की पात्रता रखने वाले 20 लाख लोग ICICI बैंक के प्री-अप्रूव्ड ग्राहक है। वहीं 2 लाख रुपए के लोन हासिल करने की पात्रता रखने वाले भी आईसीआईसीआई बैंक के प्री-अप्रूव्ड ग्राहक हैं। बैंक ने इन ग्राहकों को कार एवं टू व्हीर्ल्स लोन देने की स्कीम का एलान किया है। बैंक की घोषणा के मुताबिक ये ग्राहक कार एवं टू-व्हीर्ल्स लोन के लिए हाथोंहाथ सैंक्शन लेटर ले सकते हैं। 

PunjabKesari

अधिकतम सात साल के लिए मिलेंगे लोन
कार लोन सर्विस को बैंक ने 'Insta Auto Loan' का नाम दिया है। तो 'Insta Two-Wheeler Loan' के तहत दोपहिया वाहनों के लिए लोन दिए जाएंगे। कार लोन की अवधि सात साल होगी तो दोपहिया के लिए अधिकतम 3 साल के लिए लोन दिए जाएंगे। बैंक के मुताबिक ग्राहकों को वाहनों की 100 फीसदी ऑन रोड कीमत लोन के रूप में दी जाएगी। मतलब उनके अप्रूव्ड ग्राहक बिना कोई पैसा खर्च किए वाहन खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari

सैंक्शन लेटर के लिए नहीं काटने होंगे चक्कर
बैंक की तरफ से दी गई सूचना के मुताबिक सबसे बड़ी बात है कि इन ग्राहकों को ऑटो लोन के सैंक्शन के लिए किसी ब्रांच का चक्कर नहीं लगाना होगा। ये खुद भी ऑनलाइन अपना सैंक्शन लेटर निकाल सकते हैं। यह सैंक्शन लेटर निकालने के लिए इन्हें बस बैंक की इंटरनेट फैसिलिटी पर क्लिक करना होगा। यह सैंक्शन लेटर 15 दिनों के लिए वैध होगा। इस सैंक्शन लेटर के साथ ग्राहक देश के किसी कोने में वाहन पसंद कर सकता है और मात्र कुछ घंटों में लोन डिस्बर्स हो जाएगा। अभी ऑटो लोन लेने में औसतन कुछ दिन लग जाते हैं। इससे पहले आईसीआईसीआई बैंक इंस्टैंट क्रेडिट कार्ड, इंस्टा पर्सनल लोन, इंस्टैंट डिजिटल क्रेडिट कार्ड पेलैटर एवं इंस्टा ओवर ड्राफ्ट जैसी सुविधाएं ग्राहकों को दे चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News