Indigo और Go First का शानदार ऑफर, 1199 रुपए में करें हवाई सफर

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 02:25 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश की दो प्रमुख एयरलाइंस गो फर्स्ट और इंडिगो यात्रियों के लिए पॉकेट-फ्रेंडली फ्लाइट टिकट लेकर आई हैं। इन ऑफर के साथ आपको 1200 रुपए से भी कम में घरेलू और करीब 6100 रुपए में इंटरनेशनल फ्लाइट का टिक मिल रहा है। इस ऑफर में आप मार्च से सितंबर तक के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। ऐसे में यदि आप गर्मी में वेकेशन प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा हो सकता है। 

क्या है गो फर्स्ट का ऑफर 

भारत में सस्ती हवाई यात्रा उपलब्ध कराने वाली बजट एयरलाइंस कंपनी गो फर्स्ट ने इस साल की सबसे सस्ती टिकटों का ऑफर पेश किया है। कंपनी ने इसे #FabFebSale ऑफर का नाम दिया है। इसके तहत Go First घरेलू उड़ानों का ऑफर मात्र 1,199 रुपए से शुरू कर रहा है, वहीं आप सिर्फ 6,139 में इंटरनेशनल फ्लाइट भी बुक कर सकते हैं। इसके तहत यात्री 12 मार्च से 30 सितंबर, 2023 की यात्रा कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको 24 फरवरी तक टिकट बुक कराना होगा। 

ये हैं नियम व शर्तें

सेल पीरियड के दौरान फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए कुछ नियम और शर्तें हैं। नो-शो के मामले में कोई रिफंड नहीं दिया जाएगा और आगे किसी छूट की अनुमति नहीं है। कैंसिलेशन के मानक नियम और शर्तें लागू होंगी। सीटें बुकिंग के समय उपलब्धता और पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं। 

इंडिगो का ये है ऑफर 

दूसरी ओर, इंडिगो इस साल 13 मार्च से 13 अक्टूबर की यात्रा अवधि के लिए 2,093 रुपए से शुरू होने वाली घरेलू उड़ान टिकट की पेशकश कर रही है। इसके लिए लोग 25 फरवरी, 2023 तक रियायती कीमतों पर अपने टिकट बुक कर सकते हैं। कंपनी के अनुसार इस ऑफर में घरेलू किराया 2,093 रुपए से शुरू होता है। 

ऑफर की नियम व शर्तें 

इस ऑफर में इंडिगो ने कुछ नियम और शर्तें भी लागू की हैं, जिसमें ऑफर केवल इंडिगो के घरेलू नेटवर्क पर विभिन्न क्षेत्रों में नॉन-स्टॉप उड़ानों पर ही मान्य है। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है। यात्रा कार्यक्रम में परिवर्तन लागू परिवर्तन शुल्क और किराए के अंतर का भुगतान करके किया जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News