70 साल में पहली बार डेयरी मिल्क ने बदला अपना लोगो, कोरोना वॉरिअर्स को कहा ‘थैंक यू’

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 01:25 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की अग्रणी स्नैकिंग कंपनियों में से एक मॉन्डेलीज़ इंडिया (कैडबरी मिल्क) ने कोरोना वायरस के कारण बनी संकट की स्थिति में देश के गुमनाम हीरोज के सम्मान में ‘थैंक्यू बार' के नाम से एक चॉकलेट लांच की है जो लिमिटेड एडिशन होगी। 

यह भी पढ़ें- नारायण मूर्ति ने किया आगाह, कहा- लंबा चला लॉकडाउन तो कोरोना नहीं बल्कि भूख से मरने लगेंगे लोग

करीब 70 वर्ष पहले देश में आई कैडबरी डेयरी मिल्क ने पहली बार अपने लोगों के स्थान पर थैंक यू को जगह दी है। इस तरह की चॉकलेट को लांच करने का उद्देश्य देश में हर एक उस व्यक्ति को आभार प्रकट करना है जो इस कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न हुई इस अभूतपूर्व स्थिति में बिना थके पूरी संवेदनशीलता के साथ अपने काम जारी रखे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच उपभोक्ताओं को राहत, सस्ता हुआ LPG सिलेंडर 

कंपनी ने बताया कि लिमिटिड एडिशन ‘थैंक यू' बार की बिक्री से प्राप्त राशि के एक भाग का उपयोग एनजीओ निर्माण के साथ भागीदारी के माध्यम से दैनिक वेतनभोगियों की स्वास्थ्य रक्षा में किया जाएगा। इस लांच को लेकर मॉन्डेलीज़ इंडिया के मार्केटिंग (चॉकलेट्स) के निदेशक अनिल विश्वनाथन ने कहा, ‘‘एक ब्रांड के तौर पर कैडबरी डेयरी मिल्क का मानना है कि वर्तमान जैसे कठिन समय में उदारता ही उम्मीद को उजाला दे सकती है। भारत के सबसे विश्वसनीय ब्रांड के तौर पर हम जानते हैं कि हमारे उपभोग्ताओं के जीवन में कैडबरी डेयरी मिल्क की विशेष भूमिका है। यह लॉन्च उनके अथक प्रयासों को एक छोटा सा सम्मान है और उन गुमनाम हीरो को हम सभी की ओर से धन्यवाद व्यक्त करते हैं।'' 

यह भी पढ़ें- कोरोना इफैक्टः सरकार को झटका, GST कलेक्शन अब तक के रिकॉर्ड निचले स्तर पर 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Related News